Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

BJP के एक और विधायक का दावा- गोमूत्र पीने से नहीं होगा कोरोना, किडनी और लिवर भी नहीं होगा खराब

Janjwar Desk
2 May 2021 6:08 AM GMT
BJP के एक और विधायक का दावा- गोमूत्र पीने से नहीं होगा कोरोना, किडनी और लिवर भी नहीं होगा खराब
x
बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। चर्चित बुलंदशहर हिंसा मामले में उन्‍होंने दावा किया था कि इंस्‍पेक्‍टर सुबोध सिंह जब भीड़ में घिर गए थे तो उन्‍होंने अपने कंधे में गोली मारने की कोशिश की.....

जनज्वार डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के विधायक अब भी मान रहे हैं कि गोमूत्र से कोरोना का इलाज होता है। विवादित बयानों के लिए चर्चित बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने दावा किया है कि गोमूत्र पीने से शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। इसको पीने से कोरोना और कैंसर जैसी बीमारियां नहीं होंगी।

लोधी के मुताबिक, हर रोज 25 ML गोमूत्र का सेवन करने से सारी बीमारियां दूर भाग जाएंगी। साथ ही यह फेफड़े, लिवर और किडनी को भी खराब होने से बचाएगा।

हालांकि देवेंद्र सिंह लोधी कोई पहले बीजेपी विधायक नहीं है जो गोमूत्र पीने से कोरोना ठीक हो जाने का दावा कर रहे हैं। इससे पहले, पिछले साल उत्‍तराखंड के बीजेपी विधायक महेंद्र भट्ट ने भी ऐसा दावा किया था। उन्‍होंने कहा था कि खाली पेट गोमूत्र का सेवन करने से कोरोना वायरस खत्‍म हो जाएगा।

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान भट्ट ने दावा किया था कि अगर नहाने के बाद दो चम्‍मच गोमूत्र खाली पेट लिया जाए तो शरीर के अंदर से वायरस का नाश हो जाता है। इससे कोरोना ही नहीं हर प्रकार के वायरस खत्‍म हो जाते हैं। यह कोरोना से बचने का आयुर्वेदिक इलाज है।

बुलंदशहर के बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। चर्चित बुलंदशहर हिंसा मामले में उन्‍होंने दावा किया था कि इंस्‍पेक्‍टर सुबोध सिंह जब भीड़ में घिर गए थे तो उन्‍होंने अपने कंधे में गोली मारने की कोशिश की, लेकिन गलती से गोली उनके सिर में जा लगी और उनकी मौत हो गई।

इससे पहले लोधी ने कहा था कि बुलंदशहर हिंसा भड़काने में गांव वालों का कोई हाथ नहीं था। हिंसा भड़कने पर इंस्‍पेक्‍टर सुबोध ने लोगों पर गोली चला दी थी।

Next Story

विविध