Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Chhattisgarh Crime News : रेप करके 10 रुपए देते थे नाबालिग गरीब बच्ची को मुंह बंद रखने के लिए, बीमार हुई तो सामने आई सच्चाई

Janjwar Desk
2 Aug 2022 1:54 PM GMT
Jalandhar News: जालंधर में हैवानियत, 26 साल के ऑटो चालक ने 80 साल की महिला का किया रेप, ये है पूरा मामला
x

Jalandhar News: जालंधर में हैवानियत, 26 साल के ऑटो चालक ने 80 साल की महिला का किया रेप, ये है पूरा मामला

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के रायपुर के बालोदा बाजार जिले में 13 साल की एक लड़की को 10 रुपये देने का लालच देकर 76 साल के बुजुर्ग समेत दो लोगों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया...

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के रायपुर के बालोदा बाजार जिले से नाबालिग के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है। 13 साल की एक लड़की को 10 रुपये देने का लालच देकर 76 साल के बुजुर्ग समेत दो लोगों ने कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों ने नाबालिग बच्ची से कई बार किया रेप

आरंभिक जांच के अनुसार बालोदा बाजार कोतवाली पुलिस थाने एक अधिकारी ने बताया कि बीते शनिवार को यह मामला उजागर होने से पहले आरोपियों ने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। एक महिला ने दुष्कर्म की इस वारदात की जानकारी दी। इस महिला ने बच्ची को आरोपियों के घर से बाहर आते देखा। इसके बाद महिला ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। लड़की द्वारा अपनी आपबीती सुनाए जाने के बाद उसके माता-पिता ने मामला दर्ज कराया।

बच्ची को 10 रुपए का लालच देकर करते थे रेप

इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के अभिभावकों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। कोतवाली पुलिस थाने के एसएचओ यदुमणि सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, कुंजराम उसी इलाके में रहता है जहां पीड़ित लड़की रहती है। वह हर बार 10 रुपये देने का लालच देकर नाबालिग बच्ची को बुला था और उसके साथ अपने घर में दुष्कर्म करता था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इसके बाद कुंजराम के दोस्त रमेश ने भी पैसे का लालच देकर लड़की का यौन उत्पीड़न किया।

बीमार होने पर सच्चाई आई सामने

एसएचओ सिदार ने बताया कि पेट दर्द की शिकायत के बाद लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। एसएचओ ने कहा कि आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।

Next Story

विविध