Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Smriti Irani Attacks Congress : कांग्रेस को स्मृति ईरानी की खुली चुनौती, प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं - 18 साल की बच्ची को न करें बदनाम

Janjwar Desk
24 July 2022 5:28 AM GMT
Smriti Irani Attacks Congress : कांग्रेस को स्मृति ईरानी की खुली चुनौती, प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं - 18 साल की बच्ची को न करें बदनाम
x

Smriti Irani Attacks Congress : कांग्रेस को स्मृति ईरानी की खुली चुनौती, प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं - 18 साल की बच्ची को न करें बदनाम

Smriti Irani Attacks Congress : प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मैं एक 19 साल के बच्चे की मां के रूप में यह सब बात कर रही हूं। मैं अपनी राजनीति को इससे अलग रखती हूं।

Smriti Irani Attacks Congress : गोवा में गैर कानूनी तरीके से बार ( Goa bar row ) चलाने के मामले में तथाकथित रूप से मोदी के मंत्री स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) की बेटी जोइश ईरानी ( Joish Irani ) का नाम सामने आने के बाद से कांग्रेस ( Congress ) हमलावर है। वहीं स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए कांग्रेस के सामने खुली चुनौती पेश कर दी है। साथ ही कानूनी जंग के लिए कांग्रेस के नेताओं को तैयार रहने को भी कहा है। इस बीच शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ( Priyanka Chaturvedi ) ने इस विवाद में कूद पड़ी हैं।

एक युवा लड़की को बदनाम करना ठीक नहीं

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ( Priyanka Chaturvedi ) ने स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) साथ देते कहा है कि एक युवा लड़की ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए ऐसा किया हो, हो सकता है कि उससे कुछ गलती हो गई हो, लेकिन 18 साल की लड़की को इस तरह बदनाम नहीं किया जाना चाहिए। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मैं एक 19 साल के बच्चे की मां के रूप में यह सब बात कर रही हूं। मैं अपनी राजनीति को इससे अलग रखती हूं।

शिवसेना सांसद का यह ट्वीट तब आया है, जब स्मृति ईरानी ने सभी आरोपों का खंडन किया है। प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा कि 18 साल के बच्चों को तो यह भी नहीं पता होता कि भारत में एक रेस्तरां चलाने के लिए लाइसेंस प्राप्त करने की प्रक्रिया क्या है और इसमें किस तरह की सजा हो सकती है।

पीएम स्मृति ईरानी को बर्खास्त क्यों नहीं करते : कांग्रेस

गोवा में गैर कानूनी बार संचालन में कथित रूप से स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) की बेटी का नाम सामने आने के बाद कांग्रेस ने स्मृति ईरानी पर आरोप लगाए थे। कांग्रेस ( Congress ) नेता पवन खेड़ा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि गोवा में स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा चलाए जा रहे एक 'रेस्टोरेंट' पर फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप है। वह लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है, जिनका देहांत मई 2021 में हुआ और लाइसेंस जून 2022 में लिया गया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से स्मृति ईरानी को कैबिनेट से बर्खास्त करने की थी मांग की थी।

स्मृति का पलटवार, दी इस बात की चेतावनी

Smriti Irani Attacks Congress : दरअसल, कांग्रेस के हमलावर रुख के बाद स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) ने कहा है कि उनकी बेटी फर्स्ट ईयर कॉलेज छात्रा है। वह कोई बार नहीं चला रही है। उन्होंने कांग्रेस ( Congress ) को कानूनी रूप से अपना दावा साबित करने को कहा है। कांग्रेस के आरोप के बाद स्मृति ईरानी मामले में कांग्रेस नेता और महिला कांग्रेस की अध्यक्ष को नोटिस भेजने के संकेत दिए हैं। आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा था दो अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है। उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा। उस लड़की का दोष यह है कि उसकी मां सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। वो 18 साल की लड़की जो कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ती है, उसका दोष यह है कि उसकी मां ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेसवार्ता की।

Next Story

विविध