Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा BJP ने पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया

Janjwar Desk
14 Dec 2021 11:21 AM GMT
UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा BJP ने पिछड़ों के लिए कुछ नहीं किया
x

सुभासपा के नेता ओपी राजभर।

UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मोदी ने अच्छे दिन के सपने दिखाकर देश को गर्त में धकेल दिया है। भाजपा सरकार ने पिछड़ों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। इस बार पिछड़ा समाज ही भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के शामली में सोमवार 13 दिसंबर को ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछड़ों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ओमप्रकाश राजभर थाना भवन के वंदना गार्डन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि मोदी ने अच्छे दिन के सपने दिखाकर देश को गर्त में धकेल दिया है। भाजपा सरकार ने पिछड़ों के उत्थान के लिए कुछ नहीं किया। इस बार पिछड़ा समाज ही भाजपा को सत्ता से बाहर करेगा।

मोदी-योगी पर लगाए आरोप

ओमप्रकाश राजभर ने कश्यप विकास सामाजिक समिति के तत्वावधान में आयोजित एक सभा में मोदी और योगी पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। आरोप लगते हुए राजभर ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट की स्थापना करने, 14 दिन में गन्ना भुगतान, हर वर्ष दो करोड़ सरकारी नौकरी व किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। अपने वादे तो पूरे नहीं कर पाए उल्टे 60 पैसे यूनिट बिजली खरीदकर 7-8 रुपये बेच रहे हैं। 50 किलो की डीएपी का बोरा पहले 900 रुपये का था। भाजपा सरकार ने उसका वजन घटाकर 45 किलो कर दिया। दाम भी 1200 रुपये कर दिए। उन्होंने कहा कि मोदी के अच्छे दिनों में गैस का सिलेंडर 1000 रुपये में मिल रहा है और लोगो के बुरे दिनों में 400 का मिल रहा था। महंगी बिजली, तेल, डीजल, पेट्रोल, गैस आदि से लोग त्रस्त है।

भाजपा देश की जनता को हिंदू-मुस्लिम में बांटती है

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राजभर ने कहा कि गठबंधन की सरकार बनने पर पांच साल मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा का प्रबंध किया जाएगा। भाजपा देश की जनता को हिंदू-मुस्लिम में बांटती है जबकि उसके बड़े नेता खुद मुस्लिमों से रोटी बेटी का रिश्ता रखते हैं। साथ ही राजभर ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि सौगंध है मुझे इस मिट्टी की देश नही बेचूंगा लेकिन सब कुछ बेच दिया, कुछ नहीं छोड़ा। हवाई चप्पल में चलने वाले लोगों से वादा किया था कि हवाई यात्रा कराऊंगा लेकिन जहाज ही बेच दिया।

सुरेश राणा पर बोला हमला

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैंने अपनी विधानसभा से 6.78 करोड़ रुपये गरीबों के इलाज के लिए दिए। इसी के साथ ओमप्रकाश राजभर ने गन्ना मंत्री सुरेश राणा पर हमला बोलते हुए कहा कि बहुत पक्का याराना था। मंत्री बहुत मीठा बोलते है। आने वाले विधानसभा चुनाव में मीठा हटाकर तीखा खिलाऊंगा।

सिर्फ भाजपा नेताओं का विकास हुआ है

भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया था लेकिन सिर्फ भाजपा नेताओं का विकास हुआ है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य शेर सिंह राणा ने कहा कि क्षेत्र का गन्ना मंत्री होने के बावजूद थानाभवन शुगर मिल सबसे फिसड्डी है। 2022 के चुनाव में क्षेत्र की जनता भाजपा को हराने का काम करेगी।

Next Story

विविध