Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh Crime News : BJP जिला पंचायत सदस्य ने युवती का किया अपहरण, पंचायत भवन के ग्राउंड में ले जाकर किया दुष्कर्म

Janjwar Desk
10 Jun 2022 7:45 AM GMT
Uttar Pradesh Crime News : BJP जिला पंचायत सदस्य ने युवती का किया अपहरण, पंचायत भवन के ग्राउंड में ले जाकर किया दुष्कर्म
x

Uttar Pradesh Crime News : BJP जिला पंचायत सदस्य ने युवती का किया अपहरण, पंचायत भवन के ग्राउंड में ले जाकर किया दुष्कर्म

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) में भाजपा (BJP) के जिला पंचायत सदस्य पर युवती से रेप का मुकदमा किया गया है, युवती घर के बाहर खड़ी थी, तभी जिला पंचायत सदस्य उसे गाड़ी से उठा ले गया...

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) के देवरिया (Deoria) में भाजपा (BJP) के जिला पंचायत सदस्य पर युवती से रेप का मुकदमा किया गया है। बीते मंगलवार रात युवती घर के बाहर खड़ी थी, तभी जिला पंचायत सदस्य उसे गाड़ी से उठा ले गया। काफी देर बाद दूसरे युवक के साथ उसको घर भेजा। घर पहुंचकर किशोरी ने जिला पंचायत सदस्य पर दरिंदगी करने की बात बताई। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी जिला पंचायत सदस्य फरार

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी जिला पंचायत सदस्य फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। बता दें कि यह मामला (Uttar Pradesh Crime News) गौरी बाजार थानाक्षेत्र के एक गांव का है। युवती अपने पिता की समोसे और चाय की दुकान पर हाथ बंटाती है। यहां पर वार्ड नंबर 20 का भाजपा का जिला पंचायत सदस्य सुनील निषाद चाय पीन आता है। परिजनों का कहना है कि इसी दौरान उनकी सुनील निषाद से जान पहचान हो गई। किशोरी ने जिला पंचायत सदस्य को बताया कि उसकी बड़ी बहन के पति की मौत हो गई है। जिला पंचायत सदस्य ने सरकार से पांच लाख रुपए और विधवा पेंशन दिलाने का आश्वासन दिया।

अगवा कर किशोरी से किया दुष्कर्म

पीड़िता के अनुसार बीते मंगलवार रात 11 बजे वह घर के बाहर खड़ी थी। तभी फोर व्हीलर से जिला पंचायत सदस्य सुनील निषाद आया। जिला पंचायत सदस्य ने उसे जबरन गाड़ी में खींचकर बैठा लिया। बर्दगोनिया गांव ने पंचायत भवन के ग्राउंड में उसके साथ रेप किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि लड़की को ले जाते देखकर उसके बेटे के दोस्तों ने पीछा किया लेकिन आरोपी को पकड़ नहीं पाए। दो घंटे बाद जिला पंचायत सदस्य ने दूसरे युवक के साथ बेटी को घर भेजा।

पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

पीड़िता ने परिवार सहित बीते बुधवार को गौरी बाजार थाना में पहुंचकर आरोपी जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ तहरीर दी। पीड़िता के तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, थानाध्यक्ष विपिन मलिक ने बताया कि मैं बाहर था। आते ही मामले की जानकारी ली। आरोपी जिला पंचायत सदस्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

विधायक का करीबी है आरोपी

साथ ही थानाध्यक्ष विपिन मलिक ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य सुनील निषाद विधायक का करीबी है। पीड़िता द्वारा मुकदमा लिखाए जाने की भनक मिलते ही आरोपी पक्ष के विधायक समर्थक थाना परिसर में आ गए। वहीं पूर्व मंत्री के खेमे के कई प्रधान और भाजपा पदाधिकारी भी पीड़िता के पक्ष में मुक़दमा लिखे जाने तक मजबूती से डटे रहे।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध