Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Barabanki News: 'मैं गरियाता भी बहुत हूँ और मारता भी बहुत हूँ' - सहायक अभियंता को गरियाते हुए BJP सांसद का Viral Audio

Janjwar Desk
17 Oct 2022 9:48 AM GMT
Barabanki News: मैं गरियाता भी बहुत हूँ और मारता भी बहुत हूँ -  सहायक अभियंता को गरियाते हुए BJP सांसद की Viral हुई Audio
x

Barabanki News: 'मैं गरियाता भी बहुत हूँ और मारता भी बहुत हूँ' -सहायक अभियंता को गरियाते हुए BJP सांसद की Viral हुई Audio

Barabanki News: Barabanki News: उत्तर प्रदेश में सत्ता पक्ष के सांसद-विधायक, मंत्री बाढ़ से बिगड़े हालातों पर अपनी सरकार और स्थानीय प्रशासन को कोसते नजर आ रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ सत्तानशीं नेता दबंगई और दुर्व्यवहार को लेकर भी सुर्खियां पा रहे हैं। इसी तरह की बदसलूकी का ताजा मामला सूबे के बाराबंकी से सामने आया है...

Barabanki News: उत्तर प्रदेश में सत्ता पक्ष के सांसद-विधायक, मंत्री बाढ़ से बिगड़े हालातों पर अपनी सरकार और स्थानीय प्रशासन को कोसते नजर आ रहे हैं, लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ सत्तानशीं नेता दबंगई और दुर्व्यवहार को लेकर भी सुर्खियां पा रहे हैं। इसी तरह की बदसलूकी का ताजा मामला सूबे के बाराबंकी से सामने आया है। जिसका एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाराबंकी में भाजपा सांसद उपेंद्र रावत (Upendra Singh Rawat) के खिलाफ शारदा नहर खंड हैदरगढ़ के सहायक अभियंता संजय कुमार गुप्ता को जमकर गालियां देने और धमकाने का आरोप लगा है। गालियां देते हुए भाजपा सांसद का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। बता दें कि उपेंद्र रावत बाराबंकी से भाजपा के लोकसभा सांसद है। अभियंता ने अब पुलिस से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। कथित ऑडियो में सुना जा सकता है कि सांसद, अभियंता संजय गुप्ता को सरकारी दफ्तर में ताला डालने, घुसने न देने, गालियो देने और मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि सहायक अभियंता संजय गुप्ता (Sanjay) ने डीएम और विभाग से अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। इसके साथ ही अभियंता ने हैदरगढ़ कोतवली पुलिस को भी तहरीर देकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद के डर से अभियंता छुट्टी लेकर घर चला गया है। हालांकि इस बारे में अभी तक BJP सांसद उपेंद्र रावत की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आई है।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि शनिवार को शारदा खंड के सहायक अभियंता संजय गुप्ता को सांसद ने फोन किया। वायरल ऑडियो में सांसद बोले कि तुमको मैंने 5-6 बार चिट्टी लिखी लेकिन तुम इस महत्त्वपूर्ण कानदुपुर पुल का एस्टीमेट नही बनवा रहे हो? जिस पर अभियंता संजय ने कहा कि कौन कह रहा है साहब, सांसद उपेंद्र ने कहा यहां मौके पर कब आओगे, सारी जनता खड़ी है। इस पर अभियंता संजय बोले सर मैं सब काम छोड़ कर अभी आ जाऊंगा, वैसे वहां मेरे विभाग के बड़े साहब अधिशासी अभियंता व जेई मौजूद है।

इतना कहना था कि सांसद उपेंद्र रावत को गुस्से में लाल पीले हो गए बोले कि अधिशासी अभियंता की बात न करो तुम ,तुम्हारा क्षेत्र है। भाजपा सांसद ने इस दौरान अभियंता को गाली भी दी। उन्हीने अभियंता से आगे कहा कि सुनो हम गरियाते भी बहुत है और जो गाली से नहीं मानता है उसे मारते भी बहुत है। सांसद ने आगे कहा कि तुम्हारे दफ्तर में ताला लगा दूंगा, घुसने भी नही दूंगा और तुम्हारे दफ्तर के बाहर बैठ जाएगा। ऑडियो में सांसद अभियंता पर विधायकों के टिकट कटवाने का भी आरोप लगा रहे हैं।

अभियंता ने तहरीर देकर लगाई गुहार

अभियंता संजय कुमार गुप्ता ने मामले की शिकायत डीएम और अपने विभाग के अधिशासी अभियंता और लखनऊ मुख्यालय पर की है। उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए तहरीर भी दी है जिसकी एक कॉपी हैदरगढ़ कोतवली में भी दी गई है। अपनी शिकायत पर अभियंता ने लिखा है कि सांसद उपेंद्र रावत द्वारा मुझे मोबाइल पर अभद्र भाषा में धमकी, गालियां दी गई हैं। मेरे साथ कही पर भी दुर्घटना कराई जा सकती है। पत्र में ये भी लिखा कि जब तक मुझे शासन स्तर पर सुरक्षा का आश्वासन न प्राप्त हो जाए तब तक मुझे छुट्टी दी जाए।

पहले भी विवादों में रहे हैं BJP सांसद

आपको बता दें कि सांसद उपेंद्र रावत को लेकर पहली बार इस तरह का मामला सामने नहीं आया है। इससे पहले भी भाजपा सांसद उपेंद्र रावत के ऊपर गेहूं तौल केंद्र अधिकारी को गाली देने का आरोप लगा था।

Next Story