Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Vinod Dua : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन, सोशल मीडिया पर शोक की लहर

Janjwar Desk
4 Dec 2021 12:14 PM GMT
Vinod Dua : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन, सोशल मीडिया पर शोक की लहर
x

(नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ)

Vinod Dua : बीते कुछ दिनों से बीमार वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का निधन हो गया है....

Vinod Dua : वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का आज निधन हो गया। उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने इनकी पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि उनका कल अंतिम संस्कार होगा। विनोद दुआ बीते काफी दिनों से बीमार चल रहे थे।

उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर उनके निधन की पुष्टि की है। मल्लिका ने अपने पोस्ट में लिखा- आपके जैसा दूसरा कभी नहीं होगा। मेरे पहले और सबसे अच्छा दोस्त। मेरे पापाजी। बहुत कम लोग उतना बड़ा और गौरवशाली जीवन जीते हैं जितना आपने किया। हमेशा अच्छे समय के लिए तैयार रहे। चुनौती के लिए हमेशा तैयार। अपने बच्चों के लिए हमेशा एक शेर-दिल की किंवदंती जो अपनी अंतिम सांस तक विद्रोह में दहाड़ती रही। उन्हें किसी बात का डर नहीं था, कम से कम मौत का। दुनिया में सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद।

कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने अपने ट्वीट में लिखा- वरिष्ठ पत्रकार श्री विनोद दुआ जी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उनके निधन से पत्रकारिता के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा खालीपन आ गया है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी उनके निधन पर दुख जताया है। स्वरा ने लिखा- विनोद दुआ सर के दुखद निधन पर मल्लिका और परिवार को मेरी संवेदना। मल्लिका आपको ताकत, सहनशीलता और धैर्य मिले। आपके दुख में मेरी गहरी संवेदना।

कंटेंट क्रिएटर विरल भयानी ने लिखा, अपने शानदार करियर में विनोद दुआ 1996 में प्रतिष्ठित रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड से सम्मानित होने वाले पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पत्रकार बने।


Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story