Last Update On : 06 08 2018 10:44:00 PM

पिछले दिनों बरखा दत्त ने खुद बताया था कि वो एक चैनल के प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम…

स्वतंत्र कुमार की रिपोर्ट

जनज्वार, दिल्ली। एक तरफ जहां एबीपी न्यूज़ में सरकार के द्वारा दवाब बनाने और पत्रकारों को बाहर निकालने की खबरें आम हो गई है, ऐसे समय में एक बड़ी खबर ये आ रही है कि वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त अपना अंग्रेजी न्यूज़ चैनल लेकर आ रही हैं। इस चैनल का नाम हार्वेस्ट न्यूज़ चैनल है।

कई बड़े न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर्स ने हार्वेस्ट चैनल ज्वाइन भी कर लिया है। आज सोमवार 6 अगस्त को इस चैनल के रिपोर्टर्स ने अलग अलग बीट पर फ़ोन करके ख़बर से जुड़ी जानकारी ली। रिपोर्टर्स ने खुद को आज बरखा दत्त के चैनल का रिपोर्टर पहले बताया, बाद में चैनल का नाम लिया।

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस न्यूज़ चैनल में पैसा किसका लगा है, न ही यह जानकारी सामने आई है कि चैनल लांच कब हो रहा है, मगर चैनल से जुड़े रिपोर्टरों ने काम करना जरूर शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि पिछले दिनों बरखा दत्त ने ट्वीट कर खुद जानकारी साझा की थी कि वो एक चैनल के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। हालांकि उन्होंने ये भी आरोप लगाए थे कि कुछ लोग उन्हें काम करने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी जासूसी कर रहे हैं।

खैर, चैनल कब लांच होगा या फिर इसमें किसका पैसा लगा है यह दूसरी बात है, असल बात तो यह है कि इस चैनल की खबरों का मिजाज कैसा होगा, क्योंकि मीडिया मोदी सरकार के निशाने पर है।