Last Update On : 01 09 2018 08:50:28 PM

पसलियां टूटने के अलावा शरीर में जम चुका है खून का थक्का, हो रही है सांस लेने में दिक्कत, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे चुटकी

गुजरात, जनज्वार। गुजरात के भाजपा सांसद और पूर्व मंत्री लीलाधर वाघेला पर हुए गाय के हमले के बाद उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बीजेपी नेता पर गाय ने उस समय हमला कर दिया जब वह अपने घर से बाहर निकले थे। अचानक हुए गाय के हमले में 83 वर्षीय बीजेपी सांसद के सीने की दो पसलियां टूट गई, और फिलहाल वह आईसीयू में भर्ती हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही बीजेपी नेता पर गाय ने हमला किया लोगों ने उन्हें बचाया और तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

भाजपा के कद्दावर ओबीसी नेता माने जाने वाले लीलाधर वाघेला 2014 में पाटन से सांसद चुने जाने से पहले गुजरात सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता लीलाधर वाघेला गुजरात की पाटण लोकसभा सीट से सांसद हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक उनके परिजनों ने बताया कि पूर्व मंत्री पंचशील पार्क सोसायटी स्थित अपने घर से बाहर सड़क पर निकले ही थे कि उन पर एक गाय ने हमला कर दिया। जब वाघेला ने गाय को रुमाल दिखा कर भगाने का प्रयास तो किया, तो गाय और भी ज्यादा आक्रामक हो गई और सींग उनके सीने में घोंप दीं। गाय की सींग सीने में लगने से उनकी पसलियां टूट गईं।

न्यूज एक्स में प्रकाशित खबर के मुताबिक उनके शरीर के अंदर ब्लीडिंग होने के कारण खून का थक्का जम गया है, इस वजह से उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है। इस समय वाघेला को डॉक्टरों की विशेष निगरानी में गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद तमाम बीजेपी नेता सांसद लीलाधर वाघेला का हालचाल जानने और उनसे मिलने अस्पताल पहुंच रहे हैं।

हालांकि सोशल मीडिया पर वाघेला की हड्डियां टूटने को लेकर लोग चुटकी भी ले रहे हैं। पत्रकार और सोशल एक्टिविस्ट अशरफ हुसैन ने ट्वीट किया है, ‘गुजरात के भाजपा सांसद, पूर्व मंत्री लीलाधर वाघेला को गाय माता ने ममतामयी टक्कर मार दी है। सांसद जी की सिर्फ दो पसलियां टूटी हैं, अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन वो सब छोड़िये… तसल्ली की बात ये है कि गाय बिल्कुल सुरक्षित है…थैंक गॉड।’

शीला सिंह ने ट्वीट किया है, भक्तों माँ आखिर माँ ही होती है। “गाय माता” ने गुजरात में अपने पुत्र भाजपा सांसद “लीलाधर वाघेला” को मारकर पसलियां तोड़ दीं! क्यों करते हो ऐसे गलत काम की माता नाराज़ होती हैं। सुधर जाओ वरना किसी दिन बापू (सांड) तबियत से देंगे…’