Last Update On : 07 08 2018 07:30:37 PM

पिछले दो हफ्ते से थे अस्पताल में भर्ती, दो दिनों से लगातार बिगड़ रहा था उनका स्वास्थ्य….

जनज्वार। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि आज 7 अगस्त को थोड़ी देर पहले निधन हो गया है। 94 करुणानिधि पिछले 28 जुलाई से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती थे।

आज शाम शाम 6 बजकर 10 मिनट पर करुणानिधि का निधन हुआ है। गौरतलब है कि तमिलनाडु के पूर्व सीएम करुणानिधि को ब्लडप्रेशर की समस्या आने के बाद चैन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले दो दिनों से उनका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ रहा था।

करुणानिधि का स्वास्थ्य लगातार गिरने की खबर आने के बाद उनके हजारों फैन और चाहने वाले कावेरी अस्पताल के बाहर जमा हो गए थे जो लगातार करुणानिधि के ठीक होने की दुआ मांग रहे थे।

अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉ. अरविंदन सेल्वाराज ने बयान दिया कि ‘पिछले कुछ घंटों में कलैंइगर एम करुणानिधि की नाजुक हालत में काफी गिरावट आ रही थी। अधिकतम चिकित्सीय मदद के बावजूद उनके महत्वपूर्ण अंगों की स्थिति बिगड़ रही थी। लगातार हालत बेहद नाजुक और अस्थिर रही।’

करुणानिधि के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए दिग्गज अभिनेता और राजनेता रजनीकात ने ट्वीट किया, ‘आज मैंने अपना ‘कलाईनार’ को खो दिया है. यह एक ऐसे शख्‍स थें जिन्‍हें मैं कभी नहीं भूल सकता. आज मेरे जीवन का काला दिन है।’