Last Update On : 26 02 2018 07:00:00 PM

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फोरेंसिक जांच में मिले हैं उनके शरीर में शराब के अंश…

फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है और अब उनका शरीर भारत लाने की तैयारी की जा रही है।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई थी और उनके शरीर में शराब का भी अंश पाया गया था। उनकी फॉरेंसिक रिपोर्ट भी जारी कर दी गई है।

दुबई के बड़े समाचार पत्र खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बाथ टब में गिरीं थीं। गौरतलब है कि 24 फरवरी की देर रात श्रीदेवी होटल के कमरे में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली थीं, जिन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दुबई के फॉरेंसिक डॉक्टर्स ने जांच में पाया है कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 54 वर्षीय इस एक्ट्रेस की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा था। बाद में शरीर में जहर की जांच के लिए टॉक्सीलॉजी टेस्ट भी किया गया था। रिपोर्ट आने के बाद यह खुलासा हो रहा है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है।

ये भी पढ़ें : मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का हार्ट अटैक से निधन

डॉक्टरों का कहना है कि चूंकि उनके शरीर में शराब की मात्रा पाई गई थी, तो वो शराब के नशे में बाथरूम में गई होंगी और बैलेंस बिगड़ने के कारण बाथटब में गिर गईं।

शुरुआती जांच में उनकी मौत को जहां कार्डियक अटैक कहा जा रहा था, इस रिपोर्ट के बाद अब तमाम तरह की बातें की जाने लगी हैं। कहीं उनके और बोनी कपूर की तकरार की खबरें हैं तो कहीं उनके शरीर में शराब की मात्रा पाए जाने के बाद कहा जा रहा था कि उनके साथ सबकुछ ठीक नहीं था।