Last Update On : 21 12 2017 10:38:00 PM

अप्रैल के पहले सप्ताह से शुरू होगी ‘लल्लन’ की शूटिंग….

आज साईयारा फिल्मस के बैनर तले बनने जा रही हिन्दी फीचर फिल्म “लल्लन”(The journey Of village to city) का मुहूर्त नोएडा में सम्पन्न हुआ। फिल्म के प्रोड्यूसर संजय तिवारी हैं और डायरेक्टर व लेखक सूरज पाण्डेय।

फिल्म मुहूर्त के मौके पर प्रेस को संबोधित करते हुए डायरेक्टर सूरज पाण्डेय ने बताया कि फिल्म में लल्लन नाम का चरित्र बेहद गरीब परिवार से लिया गया है। गांव में मेहनत मजदूरी से वह अपने बच्चों का पालन-पोषण नहीं कर पाता है, इसलिए वह गांव से शहर रोजगार की तलाश में चला जाता है।

टैक्नालॉजी की इस दुनिया में आज भी गांव में जीवन जीने के लिए मूलभूत सुविधाओं की कमी है। लल्लन के शहर आने के बाद उसे और उसके परिवार को बेहद कठिनाईयों का सामना करना फिल्म की शूटिंग 2018 के अप्रैल माह के पहले सप्ताह में शुरू हो जायेगी। संजय तिवारी ने कहा कि हम वही फिल्में बनायेंगे जो समाज हित में होंगी और आम आदमी के दुख तकलीफ को साझा करेगी, समाज को कोई संदेश देगी।

साईयारा फिल्मस के बैनर तले बन चुकी फिल्म “नादानियां बचपन की” 9 मार्च, 2018 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन डायरेक्टर सूरज पाण्डेय का ही है। “नादानियां बचपन की” फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है।

फिल्म में सभी नये कलाकारों को काम करने का मौका दिया गया है और फिल्म लल्लन में भी सभी नये कलाकार ही रहेंगे। ‘लल्लन’ फिल्म में मुख्य भूमिका में नोएडा में रहने वाले भूपेन्द्र सिंह हैं। फिल्म “नादानियां बचपन की ” में भूपेन्द्र सिंह का काम पसंद आया तो डायरेक्टर सूरज पाण्डेय ने उन्हें फिल्म लल्लन का आॅफर दिया।

‘लल्लन’फिल्म को लेकर भूपेन्द्र सिंह काफी उत्साहित हैं। अभी से वो लल्लन के करैक्टर में ढलने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। वैसे तो भूपेन्द्र सिंह प्रिंट मीडिया में काफी सालों से छाये हुये हैं, लेकिन साल 2018 में वो फिल्मी दुनिया में अन्य नये कलाकारों के साथ अपना सफर शुरू करेंगे।

फिल्म के मुहूर्त पर “लल्लन” में काम करने वाले अन्य कलाकार मोहित दुबे, साजिद खान, मायरा सिंह राजपूत, सत्या शर्मा, अंजली सिंह, सागर आदि मौजूद थे।