Last Update On : 01 08 2018 06:37:47 PM

समाज के सामने खुद को पत्नी द्वारा नपुंसक कहे जाने पर विबावसु ने एक दूसरी औरत के साथ न सिर्फ मर्दानगी दिखाने के लिए सेक्स संबंध बनाए बल्कि पोर्न वीडियो किसी दूसरे से शूट करवा अपनी पत्नी, सास और ससुर के मोबाइल पर भेज दिया…

जनज्वार। समाज में कब किस तरह की अजीबोगरीब घटना सामने आ जाए कहना मुश्किल है। पुरुष दंभ कब किस रूप में सामने आए यह बताना तो और भी मुश्किल है।

चैन्नई में भी इसी तरह का एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने पति से तलाक के लिए नपुंसकता के ग्राउंड पर कोर्ट में मामला दायर किया तो पति ने वो किया जिसके बारे में सोचकर ही हैरानगी होती है। यह घटना हमारे दिवालिया होते समाज की तरफ भी इशारा करती है।

घटनाक्रम के मुताबिक हैदराबाद के लालबहादुर नगर के विबावसु की पत्नी अनुषा ने पति की मर्दानगी पर सवाल उठाते हुए तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की थी। नपुंसकता का दाग लगते ही विबावसु इतना बौखला गया कि उसने मर्यादा की सारी हदें तोड़ डालीं।

समाज के सामने खुद को पत्नी द्वारा नपुंसक कहे जाने पर विबावसु ने एक दूसरी औरत के साथ न सिर्फ मर्दानगी दिखाने के लिए शारीरिक संबंध बनाए बल्कि उसका वीडियो शूट कर अपनी पत्नी, सास और ससुर के मोबाइल पर भेज दिया।

दूसरी महिला के साथ सेक्स का यह यह वीडियो विबावसु ने अपनी बीवी को सबक सिखाने और समाज के सामने अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए बनाया था, मगर यही वीडियो उसे सलाखों के पीछे पहुंचाने की वजह बना।

मीडिया में आई रिपोर्टों के मुताबिक हैदराबाद के लालबहादुर नगर में रहने वाले विबावसु की शादी मुतामिज नगर की अनुषा के साथ 2016 में हुई थी।

एमकेबी नगर ऑल वीमेन पुलिस की इंस्पेक्टर डी चित्रा ने घटना सामने आने के बाद मीडिया को बताया कि शादी के बाद विबावसु और अनुषा मात्र पंद्रह दिनों तक साथ रहे। इस बीच दोनों के बीच लड़ाई—झगड़ा हुआ तो अनुषा अपने माता-पिता के घर वापस आ गई। दोनों के परिजनों ने अनुषा और विबावसु के बीच के रिश्ते को सुधारने की कई बार कोशिश की, मगर बात नहीं बनी।

इसी बीच अनुषा ने फैमिली कोर्ट ने विबावसु के खिलाफ तलाक का केस दायर कर दिया। अनुषा ने तलाक का कारण विबावसु का नपुंसक होना बताया। विबावसु को जब पता चला कि उसकी बीवी ने उससे तलाक का कारण उसकी नपुंसकता को बताया है तो उसकी मर्दानगी पर चोट लगी।

पत्नी के आरोपों को गलत और खुद की मर्दानगी साबित करने के लिए उसने एक महिला के साथ न सिर्फ शारीरिक संबंध बनाए बल्कि सेक्स का पूरा वीडियो शूट करवाया।

मीडिया रिपोर्टो। के मुताबिक पुलिस ने शुरुआती छानबीन के बात बताया कि दूसरी महिला से सेक्स के दौरान विबावसु और उस महिला के साथ कमरे में एक और व्यक्ति था जो वीडियो की रिकॉर्डिंग कर रहा था। विबावसु ने 5 मिनट का सेक्स वीडियो बनाकर उसे चेन्नई में रह रही अपनी बीवी अनुषा, उसके पिता और चाची को भेज दिया।

अनुषा के परिजनों ने विबावसु की इस हरकत पर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने विबावसु को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया कि उसने दूसरी औरत के साथ सेक्स का वीडियो अपने ससुर, बीवी और सास को भेजा था, ताकि यह साबित हो जाए कि वह नपुंसक नहीं है, बल्कि अनुषा ने उस पर झूठा आरोप लगाया है।

फिलहाल जुर्म कबूलने के बाद पुलिस ने विबावसु के खिलाफ आईटी ऐक्ट सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।