Last Update On : 11 12 2017 06:43:00 PM

विजय साईंं की मां ने कहा, उनकी बहू है इस मौत के लिए जिम्मेदार

विजय साईंं निजी जीवन और वित्‍तीय परेशानियों के चलते बेहद तनाव में था। वे लगभग दो साल से अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे थे…

तेलुगू की सुप्रसिद्ध फिल्मों बोम्‍मारिल्‍लू, अम्‍मायिलू अब्‍बायिलू, नुव्वी कुवाली, स्वाथी कीर्थनाम जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मना चुके अभिनेता विजय साईं की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है।

घटनाक्रम के मुताबिक तेलुगू फिल्मों के ख्यात कॉमेडिकन विजय साईं की लाश उनके बेडरूम में लटकती हुई मिली। 38 वर्षीय विजय साईं की लाश हैदाराबाद स्थित उनके युसूफुगुडा के अपार्टमेंट में लटकती हालत में पाई गई। शुरुआती जांच में सामने आया है कि आज सुबह 4 से 5 बजे के बीच उन्होंने आत्महत्या की होगी। हालांकि पुलिस ने अभी इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है।

पुलिस ने शुरूआती छानबीन के बाद बताया कि विजय साईंं निजी जीवन और वित्‍तीय परेशानियों के चलते बेहद तनाव में था। वे लगभग दो साल से अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे थे, इसके अलावा काम न मिलने के चलते भी वे मानसिक तनाव में थे। विजय साईंं ने तेलुगू सीरियलों में काम करने वाली कलाकार वनिता से विवाह किया था। 

विजय साईंं के परिजनों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि वे पिछले लंबे समय से शादीशुदा जिंदगी से नाखुश चल रहे थे। इसके अलावा फिल्मों में लगातार हाशिए पर जाने के कारण भी वे डिप्रेशन में थे इसलिए उन्होंने आत्महत्या की है। परिजनों का ही कहना है कि जब विजय 10 बजे के तकरीबन अपने बेडरूम में सोने के लिए गए तो उसी के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली होगी। क्योंकि मां और एक मित्र द्वारा दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और न ही किसी की फोन कॉल का उत्तर दिया। बाद में जब दरवाजा तोड़ा गया तो उनकी लाश लटकती हुई पाई गई।

बेटे की मौत के बाद विजय की मां ने आरोप लगाया है कि विजय की पत्नी वनिता इस मौत के लिए जिम्मेदार है। क्योंकि उसने मानसिक तौर पर विजय को इस हद तक परेशान किया हुआ था कि वह अभिनय की तरफ भी ध्यान नहीं दे पा रहा था। 

पुलिस का कहना है कि आगे की जा रही छानबीन के बाद ही यह पता चल पाएगा कि कॉमेडियन ने आखिर यह आत्महंता कदम क्यों उठाया। वहीं मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक 2001 में टॉलीवुड फिल्मों में धमाकेदार एंट्री करने वाले विजय साईं अपने कैरियर को लेकर काफी तनाव में थे, क्योंकि ढंग की फिल्मों में उन्हें काम नहीं मिल पा रहा था।

हालांकि उनके नाम कई हिट फिल्में भी दर्ज हैं। शायद सफलता का स्वाद चख चुके विजय असफलता को पचा नहीं पाए, जिस कारण उन्होंने यह घातक कदम उठाया।

उनकी मौत की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही। विजय साईं के खिलाफ 498ए धारा में केस पहले से दर्ज है। इसलिए हम इस समय आत्‍महत्‍या की स्‍पष्‍ट वजह नहीं बता सकते।

तेलुगु मीडिया में जाना-माना चेहरा विजय साईं के बारे में यह बात भी सामने आई है कि वे काफी समय से डिप्रेशन में थे। हाल ही में उन्होंने इसका इलाज भी कराया था।