Last Update On : 27 09 2018 11:12:29 AM

सेल्फी और सेल्फिश होती लाइफ स्टाइल के बीच कार्यक्रम के आयोजन में दर्जनों छात्र-छात्राएं जुटे हैं उत्साह से, बना रहे हैं पोस्टर श्रंखला और बांट रहें जागरूकता फैलाने वाले पर्चे

ग़ाज़ियाबाद के लोनी में भगत सिंह अध्ययन केंद्र और जन एकता मंच की ओर संयुक्त रूप से भगत सिंह के आदर्शों और मूल्यों को किया जाएगा याद

इसी कड़ी में भगत सिंह अध्ययन केंद्र के युवाओं ने निकाली आज भगत सिंह के जन्मदिन 27 सितंबर को उनकी याद में जागरुकता फैलाने के लिए लोनी में निकाली प्रभात फेरी

जनज्वार। शहीद—ए—आजम भगत सिंह और उनके साथियों के विचारों की आज के दौर में प्रासंगिकता पर लोनी के मैन बुद्ध बाजार स्थित शहीद भगत सिंह अध्ययन केंद्र पर 30 सितंबर को दिन में 1 बजे से एक आम सभा का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन शहीद भगत सिंह अध्ययन केंद्र और जन एकता मंच के संयुक्त तत्वावधान में भगत सिंह के आदर्शों और मूल्यों को याद करते हुए किया जाएगा।

भगत सिंह के जन्मदिवस को खास अंदाज में मना रहे इससे जुड़े युवा छात्र—छात्राएं व्यापक पैमाने पर पोस्टर श्रंखला तैयार कर रहे हैं और साथ ही जागरुकता फैलाने के लिए बस्तियों में पर्चे बांटे जा रहे हैं।

इसी आम सभा की पहली कड़ी में आज भगत सिंह के जन्मदिवस पर भगत सिंह अध्ययन केंद्र के युवाओं ने एक प्रभात फेरी निकाली, जिसका उद्देश्य आम लोगों के बीच भगत सिंह को लेकर जागरुकता फैलाना था।

‘भगत सिंह का सपना और आज का समाज’ शीर्षक से छापे पर्चे में भगत सिंह के विचारों को आम लोगों तक संप्रेषित करने की एक अच्छी पहल ली गई है। भगत सिंह के सपने, आजादी के प्रति दीवानगी, शिक्षा, समाज और उनके तमाम मूल्यों के बारे में इस पर्चे में बताया गया ​है। साथ ही आज के दौर में भगत सिंह क्यों प्रासंगिक है इस बारे में भी बताया गया है।

शहीद भगत सिंह अध्ययन केंद्र और जन एकता मंच से जुड़े आयोजकों ने इस आयोजन में व्यापक पैमाने पर जुड़ने के लिए जन आह्वान किया है।