एटलस फैक्ट्री के धरनारत मजदूरों से बातचीत करते आप प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर

एटलस मजदूरों ने चेताया फैक्ट्री प्रबंधन को, एक सप्ताह भीतर नहीं दिया वेतन तो एटलस फैक्ट्री के साथ—साथ जड़ दिया जाएगा जानकीदास स्कूल पर भी ताला

जनज्वार, हरियाणा। पिछले 3 महीने से सैकड़ों एटलस मजदूरों को तनख्वाह न मिलने के विरोध में आज 6 फरवरी को एटलस गेट के बाहर मजदूरों ने धरना—प्रदर्शन किया। इस दौरान फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। मजदूरों के इस धरने को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर भी समर्थन देने पहुंचे थे।

विमल किशोर ने मजदूरों को संबोधित करते हुए मजदूरों को हर संभव सहायता तथा मदद करने का आश्वासन दिया। विमल किशोर ने कहा कि वे मजदूरों की लड़ाई में कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे, उनकी पूरी सहायता करेंगे।

धरना प्रदर्शन के दौरान मजदूरों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि एक सप्ताह के भीतर यदि फैक्ट्री प्रबंधन ने सभी मजदूरों की तनख्वाह नहीं दी और सारा हिसाब नहीं किया गया तो एटलस फैक्ट्री के साथ—साथ जानकीदास स्कूल पर भी ताला जड़ दिया जाएगा।

इस धरना—प्रदर्शन में प्रधान नरेश कुमार तथा महासचिव लीलाधर, सचिव पूर्णमासी, विजेंद्र कुमार, लालचंद, राजवीर, राजवीर, पवन कुमार, राम सागर, जगमोहन, राजबहादुर आदि सैकड़ों मजदूर मौजूद रहे।


जन पत्रकारिता को सहयोग दें / Support people journalism


Facebook Comment