सपना चौधरी ने कहा भाजपा सांसद के ठुमके वाली बयान से लगता है वो जरूर मेरे ठुमके देखते होंगे, तभी तो उन्होंने मेरी इतनी तारीफ की है…

दिल्ली। बीजेपी के नेता कब कहां, क्या बयानबाजी कर दें, कोई सोच भी नहीं सकता। लगता है गलतबयानी और उल्टे—सीधे दावे कर मीडिया की सुर्खियां पाना इनका शगल हो गया है।

हालिया मामला जुड़ा है भाजपा सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा से, जिन्होंने मशहूर हरियाणवी डांसर—एक्टर सपना चौधरी को ठुमके वाली कहा। इसके लिए वो खासे ट्रोल हो रहे हैं। उनकी इस बदजुबानी पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए सपना चौधरी ने कहा भाजपा सांसद के बयान से लगता है वो जरूर मेरे ठुमके देखते होंगे, तभी तो उन्होंने मेरी इतनी तारीफ की है।

गौरतलब है कि करनाल से भाजपा सांसद ​अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी के बारे में यह गलतबयानी इसलिए कि क्योंकि पिछले दिनों सपना चौधरी के सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद उनके कांग्रेस में जाने के कयास लगाये जा रहे थे।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष से मुलाकात के बाद सपना चौधरी ने कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार की इच्छा जताई थी। इसी बात पर भाजपा सांसद ने बयान दिया था कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वे ही ठुमके लगाएंगे। यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव में जीत दर्ज करनी है।

सपना चौधरी ने कहा, हां मैं ठुमके लगाने वाली हूं, मेरा काम ही मेरी पूजा और फर्ज है। यही कारण है कि मैं उसे पूरी शिद्दत से निभाती हूं और निभाती रहूंगी। मगर सांसद महोदय के बयान से लगता है कि वे मेरे ठुमके जरूर देखते होंगे। सांसद जी का यह बयान उनकी मानसिकता को ही दर्शाता है।

कांग्रेस में शामिल होने की बात पर सपना चौधरी कहती हैं कि अभी उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, मगर उनकी चाहत कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करने की उनकी है। मैं प्रियंका गांधी की बड़ी फैन हैं। सोनिया गांधी और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है, जिसने मुझ पर काफी प्रभाव डाला है। यही कारण है कि मैं कांग्रेस के चुनाव कैंपेन का हिस्सा बनना चाहती हूं।