Last Update On : 29 08 2018 09:23:30 AM

हरिकृष्णा के एक बेटे नंदामुरी जानकीराम की भी 2014 में सड़क हादसे में ही हुई थी मौत, उनके बेटे और प्रसिद्ध अभिनेता जूनियर एनटीआर भी 2009 में एक सड़क हादसे में बचे थे बाल-बाल…

जनज्वार। दक्षिण भारतीय फिल्मों के ख्यात ​अभिनेता और टीडीपी नेता नंदामुरी हरिकृष्णा की आज सुबह लगभग 7.30 बजे एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त नंदामुरी हरिकृष्णा खुद गाड़ी चला रहे थे।

शुरुआती जांच के बाद सामने आया है कि हादसे में नंदामुरी हरिकृष्णा के गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। वह 61 वर्ष के थे। उनकी कार का एक्सीडेंट नलगोंडा राजमार्ग पर हुआ।

आज यह हादसा उस समय हुआ जब नंदामुरी हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक शादी में जा रहे थे। हादसे में दो और भी लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बेटे जूनियर एनटीआर के साथ नंदामुरी हरिकृष्णा

गौरतलब है कि नंदामुरी हरिकृष्णा जाने माने साउथ एक्टर और TDP नेता थे। सड़क हादसे के बाद उन्हें गंभीर चोटें आई थीं, जिसके बाद उनको हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हरिकृष्णा के एक बेटे नंदामुरी जानकीराम की भी 2014 में सड़क हादसे में ही मौत हुई थी। उनके बेटे जूनियर एनटीआर भी 2009 में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे। वर्तमान मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू हरिकृष्णा के जीजा हैं।

हरिकृष्णा के बेटे जूनियर एनटीआर और नंदामुरी कल्याणराम तेलुगु सिनेमा के प्रमुख चेहरों में से एक हैं।