Last Update On : 13 05 2018 02:28:00 PM

चारों लोग तेज प्रताप यादव की बारात से वापस स्कॉर्पियो से लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ, जिसमें गाड़ी में बैठे चालक समेत तीनों राजद नेताओं की मौत हो गई…

पटना, जनज्वार। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी से जहां उनके घर में जश्न का माहौल है, वहीं 4 लोगों के लिए ये शादी मौत का फरमान साबित हुई।

आज सुबह तेज प्रताप यादव की बारात से लौट रहे राजद के 3 नेताओं समेत चार लोगों की अररिया स्थित एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के समीप रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी।

घटनाक्रम के मुताबिक मरने वालों में सभी लोग किशनगंज के रहने वाले थे। प्रभात खबर में छपी खबर के मुताबिक हादसे की भेंट चढ़े लोगों में पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन बागी के पुत्र इकरामुद्दीन, राजद जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम, दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष पप्पू शामिल हैं। वहीं गाड़ी चला रहे ड्राइवर की हादसे में मौत हो गई।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक ये चारों लोग तेज प्रताप यादव की बारात से वापस स्कॉर्पियो से लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ, जिसमें गाड़ी में बैठे चालक समेत तीनों राजद नेताओं की मौत हो गई।

मामले की जांच कर रही फारबिसगंज पुलिस के मुताबिक दुर्घटना कैसे हुई, इसका ठीक ठीक पता नहीं चल पाया है। मगर अंदाजा है कि गाड़ी चलाते हुए स्कॉर्पियो के चालक को नींद आ गयी होगी, जिससे असंतुलित होकर गाड़ी दूसरी लेन में चली गयी और पलट गयी।

हालांकि घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों के मुताबिक स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच टक्कर हुई थी। दुर्घटना में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये हैं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के पॉकेट से निकले कागजात से शव की पहचान की गई। इसी के आधार पर उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई।