Last Update On : 01 02 2018 05:14:00 PM

लुटेरों ने स्कूटी ओवरटेक कर अध्यापिका को नीचे गिराया, हेलमेट उतारकर तमंचा कनपटी पर लगा छीन ली सोने की चैन…

बलरामपुर से फरीद आरजू की रिपोर्ट

स्कूल जा रही एक सहायक अध्यापिका से दो बाइक सवार बदमाशों ने असलहे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देकर योगी की उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था की पोल एक बार फिर खोलकर रख दी है।

हालांकि उत्तर प्रदेश पुलिस वारदात के आसपास के एरिया की घेराबन्दी कर लकीर पीटने की कोशिशों में जुटा हुई है। मगर दिनदहाड़े अध्यापिका के साथ घटी इस घटना से से लोगों में भय का माहौल साफ—साफ देखा जा सकता है।

यह मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली इलाके का है। जानकारी के मुताबिक कल 31 जनवरी की सुबह करीब साढ़े दस बजे सहायक अध्यापिका नन्दनी यादव अपने घर से ग्रामसभा तखतरवा के प्राथमिक विद्यालय को अपनी स्कूटी से जा रही थी। तभी विद्यालय से चन्द कदम के फासले पर अपाची मोटर साइकिल पर सवार दो बदमाशों ने स्कूटी को ओवरटेक कर अध्यापिका को रोक लिया और उसका हेलमेट उतार कर फेक दिया।

सहायक अध्यापिका के मुताबिक उसके सिर पर तमंचा तानकर उसकी गले में पड़ी करीब दो तोले की सोने की चैन छीन ली गई। अध्यापिका ने बताया की़ बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे धक्का देकर गिरा दिया और असलहा लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गये।

दिनदहाडे हुई इस वारदात से जहां लोगों मे दहशत का माहौल है, वहीं इस वारदात ने सूबे की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

उतरौला कोतवाली पर तैनात एएसआई सुग्रीव पाठक ने बताया कि वारदात में शामिल मोटर साइकिल बरामद कर ली गई है। बदमाशों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।