Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

नोटबंदी के बाद नामबंदी लाने वाली भाजपा को घोसी में दिखा है सिर्फ ट्रेलर, पूरी पिक्चर दिखेगी 2024 में : माले

Janjwar Desk
9 Sep 2023 9:11 AM GMT
नोटबंदी के बाद नामबंदी लाने वाली भाजपा को घोसी में दिखा है सिर्फ ट्रेलर, पूरी पिक्चर दिखेगी 2024 में : माले
x
जनता के फैसले ने इंडिया को जीताकर भाजपा के अहंकार और राजग को चारों खाने चित्त कर दिया। घोसी में सिर्फ भाजपा प्रत्याशी की नहीं, बल्कि योगी-मोदी चेहरों की हार हुई है....

लखनऊ। भाकपा (माले) ने घोसी विधानसभा उपचुनाव परिणाम पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इंडिया की ताकत के आगे भाजपा क्लीन बोल्ड हो गई है। पार्टी ने उपचुनाव परिणाम का जोरदार स्वागत किया है और घोसी के मतदाताओं को धन्यवाद दिया है।

माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने शुक्रवार 8 सितंबर को जारी बयान में कहा कि नोटबंदी के बाद नामबंदी लाने वाली भाजपा ने अभी इंडिया का ट्रेलर देखा है, जो हिट हुआ है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब पूरी पिक्चर 2024 में दिखेगी, तब क्या होगा। 'इंडिया' गठबंधन को इरादतन ठंडे बस्ते में भेजने के लिए 'भारत' को आगे करने की भाजपा सरकार की जुगत भी काम नहीं आई। इंडिया की जगह भारत प्रयोग करने के संघ (आरएसएस) के सुझाव सहित भाजपा की उक्त संविधान-विरोधी कार्रवाई को जनता ने खारिज किया है।

माले नेता ने कहा कि इस उपचुनाव में तकरीबन प्रदेश की पूरी सरकार लखनऊ के बजाए घोसी से संचालित होने लगी थी। मुख्यमंत्री से लेकर केंद्र व प्रदेश के मंत्री लगे थे और सत्ता की ताकत लगी थी। मगर जनता के फैसले ने इंडिया को जीताकर भाजपा के अहंकार और राजग को चारों खाने चित्त कर दिया। घोसी में सिर्फ भाजपा प्रत्याशी की नहीं, बल्कि योगी-मोदी चेहरों की हार हुई है। कहा जाता है कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा शासित यूपी से आये इस विस उपचुनाव परिणाम के दूरगामी संकेत हैं।

Next Story

विविध