Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

कांग्रेस ने की सिसोदिया के इस्तीफे की मांग, पार्टी पर भड़के उमर अब्दुल्ला, कहा - ये दोहरा चरित्र क्यों

Janjwar Desk
22 Aug 2022 12:09 PM GMT
कांग्रेस ने की सिसोदिया के इस्तीफे की मांग, पार्टी पर भड़के उमर अब्दुल्ला, कहा - ये दोहरा चरित्र  क्यों
x

कांग्रेस ने की सिसोदिया के इस्तीफे की मांग, पार्टी पर भड़के उमर अब्दुल्ला, कहा - ये दोहरा चरित्र क्यों 

कांग्रेस के इस रवैया पर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता अमर अब्दुल्ला भड़क गए और कांग्रेस पर हमलावर होते हुए बोले की कांग्रेस दोहरे चेहरे का चरित्र क्यों दिखा रही है...

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई लगातार जारी है। शराब नीति मामले में सिसोदिया बुरी तरह फस गए हैं। वहीं दूसरी ओर इस मामले में कांग्रेस आम आदमी पार्टी को घेर रही है और उपमुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही है। कांग्रेस के इस रवैया पर राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के नेता अमर अब्दुल्ला भड़क गए और कांग्रेस पर हमलावर होते हुए बोले की कांग्रेस दोहरे चेहरे का चरित्र क्यों दिखा रही है।

कांग्रेस ने दिखाया दोहरा चेहरा

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा कि, जब ये सरकारी एजेंसियां कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करती हैं, तो पार्टी एजेंसियों को बदनाम करती है। अब जब मनीष सिसोदिया पर सीबीआई ने कार्रवाई की है तब एजेंसी की विश्वसनीयता बहाल हो गई है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ऐसा कैसे हो जाता है जब सीबीआई, ईडी और एनआईए समेत अन्य एजेंसियां कांग्रेस नेताओं पर कार्रवाई करती है तो उन पर सवाल उठाए जाते हैं और उन्हें बीजेपी का एजेंट बताया जाता है। लेकिन जब आप नेताओं पर कार्रवाई हुई तो उनकी कार्रवाई पर विश्वसनीयता जताने लगे। एक ही समय पर यह कंपनियां विश्वसनीय और बदनाम कैसे हो सकती हैं।

कांग्रेस मनीष सिसोदिया पर हमलावर

केंद्रीय एजेंसियों पर कांग्रेस का अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। मनीष सिसोदिया पर हुई सीबीआई की छापेमारी पर कांग्रेस ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है। इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया ना देते हुए कांग्रेस मनीष सिसोदिया पर ही हमलावर होती हुई दिख रही है। कांग्रेस की कोई टिप्पणी ना आने की वजह से विपक्षियों में खलबली मची हुई है क्योंकि नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी कि सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर कांग्रेस ने सड़क पर उतर कर इस पर विरोध जताया था और कई विरोध प्रदर्शन किए थे।

दिल्ली में शराब के लाइसेंस मिले

तृणमूल, माकपा ने सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई की आलोचना की है। वहीं, बीजेपी ने इस मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर का भी नाम लिया है। पार्टी का दावा है कि दिल्ली शराब नीति पर एक बैठक में केसीआर के परिवार के सदस्य भी मौजूद थे और हैदराबाद के कुछ लोगों को दिल्ली में शराब के लाइसेंस मिले।

चुनाव में मोदी बनाम केजरीवाल होगा

सीबीआई की कार्रवाई पर मनीष सिसोदिया ने कहा की केंद्र मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निशाना बना रहा है क्योंकि 2024 लोकसभा चुनाव में मोदी बनाम केजरीवाल होगा। वही आम आदमी पार्टी ने सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मामले में राजनीति की जा रही है।

Next Story

विविध