Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Hardik Patel : आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से क्यों इतनी नफरत?, हार्दिक पटेल का कांग्रेस नेताओं से सवाल

Janjwar Desk
24 May 2022 10:39 AM GMT
Hardik Patel : आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से क्यों इतनी नफरत?, हार्दिक पटेल का कांग्रेस नेताओं से सवाल
x

Hardik Patel : आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से क्यों इतनी नफरत?, हार्दिक पटेल का कांग्रेस नेताओं से सवाल

Hardik Patel : हार्दिक पटेल ने कहा कि सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं....

Hardik Patel : इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल ने अब कांग्रेस (Congress) पर हमले तेज कर दिए हैं। हार्दिक पटेल ने अपने ताजा ट्वीट्स में कांग्रेस नेताओं से पूछा है कि उनको भगवान श्रीम राम (Lord Rama) से क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों है? पटेल ने कहा कि सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिरभी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते हैं।

हार्दिक पटेल ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा- मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ की आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओं से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!

कांग्रेस को छोड़ने के बाद से हार्दिक पटेल (Hardik Patel) के सियासी भविष्य को लेकर अटकलें जारी हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने दस दिनों के भीतर बड़ी घोषणा के संकेत दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने पार्टी के ही साथी रहे जिग्नेश मेवाणी की टिप्पणियों पर भी जवाब दिया।

हार्दिक ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस की सदस्यता को छोड़ने का ऐलान किया था। वह लंबे समय से पार्टी की गतिविधियों को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे थे। इंडिया टुडे से बातचीत में हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कहा, रास्ता तय हो चुका है और सभी को जल्दी पता लग जाएगा। हर व्यक्ति समाज का हित, राष्ट्र का हित, राज्य का हित समेत चार मुद्दों के साथ अपने राजनीतिक जीवन में आगे बढ़ता है।

उन्होंने कहा कि आगे जागर, मैं सबकुछ हासिल करूंगा जो कांग्रेस के साथ रहते नहीं कर सका। मैं गुजरात के लोगों के रास्ते पर चलूंगा और उनकी भलाई के लिए काम करूंगा।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि जिन मुद्दों का मैंने जिक्र किया है, उनपर काम करने के लिए कांग्रेस तैयार है। भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह अगले दस दिनों में फैसले का ऐलान करेंगे।

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं गुजरात में राजनीति में बीते सालों से हूं। कांग्रेस कई सालों से सत्ता में नहीं है। गुजरात के लोग कांग्रेस पार्टी को नहीं चाहते और उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। गुजरात के लोगों का झुकाव भाजपा को स्वीकार करने की ओर ज्यादा है। मैंने जिन चार मुद्दों पर बात की वह सत्तारूढ़ पार्टी के साथ ज्यादा मेल खाते हैं। मेरा फैसला अगले दस दिनों में सभी के सामने होगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध