Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Chhattisgarh News : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने 3 साधुओं को पीटकर किया घायल, बचाने गई पुलिस पर भी हमला, केस दर्ज

Janjwar Desk
6 Oct 2022 9:50 AM GMT
Chhattisgarh News : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने 3 साधुओं को पीटकर किया घायल, बचाने गई पुलिस पर भी हमला, केस दर्ज
x

Chhattisgarh News : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने 3 साधुओं को पीटकर किया घायल, बचाने गई पुलिस पर भी हमला, केस दर्ज

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में साधुओं की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है, यहां गुस्साई भीड़ ने बचा चोरी के शक में 3 साधुओं को जमकर बुरी तरह से पीट दिया...

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के भिलाई दुर्ग जिले में साधुओं की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। बता दें कि यहां गुस्साई भीड़ ने बचा चोरी के शक में 3 साधुओं को जमकर बुरी तरह से पीट दिया। जब पुलिस की टीम साधुओं को बचाने मौके पर पहुंची तो भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। भीड़ ने पुलिस वाले की शर्ट खींचकर हटाने की कोशिश की, इस दौरान काफी विवाद की स्थिति बन गई। साधुओं को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पिटाई से साधुओं को चोटें आई हैं। साधु भेषधारियों की शिकायत पर भिलाई 3 पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर साधुओं की पिटाई का वीडियो वायरल

दरअसल कुछ दिन पहले दुर्ग जिले के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में एक बच्चा गिरोह हत्थे चढ़ा था। इसके बाद से पैरेंट्स को अपने बच्चों को लेकर चिंता सताने लगी है। बता दें कि दुर्ग जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र के चरोदा बस्ती में दशहरा पर्व के दौरान बच्चा चोरी के शक में भिक्षा मांगने वाले 3 साधुओं को स्थानीय लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। साधुओं पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया है। बता दें कि साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ ने कैसे 3 साधुओं को घेर रखा है और उनको लात-घूंसे और हाथों से जमकर पिटाई कर रहे हैं।

बचाने पहुंची पुलिस पर भी भीड़ का हमला

साधुओं की पिटाई की जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी चरोदा बस्ती की ओर पहुंचे। पुलिसकर्मी ने मारपीट से साधुओं को बचाने के लिए बीच-बचाव किया तो लोग आक्रोशित हो गए। बस्ती के गुस्साए लोग पुलिस से ही विवाद करने लगे। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी साधुओं को बचाने की कोशिश कर रही है लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा और भीड़ ने उन्हें पीछे की ओर धकेल दिया। इस मारपीट में साधु घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में इलाज के बाद साधुओं को दी गई छुट्टी

वहीं इस मामले में एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने कहा है कि भिलाई-तीन में भिक्षा मांग रहे साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। बच्चा चोरी के शक में यह घटना घटी है। भिक्षा मांगने वालों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। साधुओं की पिटाई करने वालों पर अपराध दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी ने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाहों पर ध्यान न दें। अगर कहीं कोई संदिग्ध दिखे तो तत्काल पुलिस को खबर करें।

Next Story

विविध