Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Cruise Drugs Party : शाहरुख खान के ड्रग्स के सपने को बेटे आर्यन ने 'बैड बॉय' बनकर किया साकार

Janjwar Desk
4 Oct 2021 10:18 AM GMT
Shahrukh Khan son Aryan khan arrested in Cruise Drugs Party
x

(शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की स्पेशल कोर्ट से दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है )

Cruise Drugs Party : शाहरुख खान ने एक टीवी शो में कहा था कि वह चाहते हैं कि उनका बेटा ड्रग्स ले।

Cruise Drugs Party जनज्वार। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले 25 साल से बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। 55 साल के शाहरुख बॉलीवुड का 'किंग खान' भी कहा जाता है। शाहरुख खान को भारत सरकार पदमश्री पुरस्कार (Padma Shri Award) से भी सम्मानित कर चुकी है। शाहरुख अबतक 14 फिल्म फेयर अवार्ड (Filmfare Award) अपने नाम कर चुके हैं। शाहरुख खान फिल्मों और विज्ञापनों से करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं। वो एक लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनके पास कार और बाइक्स का अच्छा - खासा कलेक्शन है। शाहरुख फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं। उनके पहले टीवी शो का नाम 'फौजी' था, जिसमे उन्होंने एक फौजी का किसदार निभाया था। शाहरुख खान साल में 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करते हैं। उनकी फैन फॉलोविंग करोड़ों की तादाद में है।

लाइफ के साथ-साथ विचार भी हैं लग्जरी

यह सब जानते हैं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने परिवार के साथ एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। लेकिन उनकी लाइफ ही नहीं बल्कि उनके विचार भी काफी लग्जरी और राहिशों वाले हैं। शाहरुख खान के कई ऐसे विचार हैं, उनकी कई ऐसी बातें हैं। जिसे जानकर सभी चौंक जाएंगे। उनके द्वारा कही गयी बातों में से एक ये बात बहुत वायरल हो रहीं हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि "मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा एक 'बैड बॉय' बने।" जो बात आज सच बनकर सबके सामने आयी है।

सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में कही थी बात

दरअसल शाहरुख अपने बड़े बेटे आर्यन खान के जन्म के बाद सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) के शो में शामिल हुए थे। इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख 1997 में सिमी ग्रेवाल के एक टॉक शो में पहुंचे थे। जिसमें उनका इंटरव्यू हुआ था। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी (Gauri) भी थी। इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे को लेकर भी बात की थी। शाहरुख ने इंटरव्यू (Interview) के दौरान अपने बेटे को लेकर कुछ ऐसी बात कहीं थीं, जिसे सुनकर सब चौंक गए थे। शाहरुख ने अपने बेटे को लेकर इच्छा जताई थी कि वह अपने बेटे को हर वो काम करता हुआ देखना चाहते हैं, जो शाहरुख खुद नहीं कर पाए।

मैं चाहता हूं, मेरा बेटा ड्रग्स ले : शाहरुख

अपने शो में सिमी ग्रेवाल ने जब शाहरुख से यह पूछा कि वो आर्यन (Aryan Khan) का पालन-पोषण कैसे करेंगे। तब सिमी के इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने कहा था, 'जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो, मैं उसे कहूंगा कि वो लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स (Drugs) ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वो ये सब जल्दी ही शुरू कर दे, जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वो आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।' साथ ही शाहरुख ने कहा था कि "मैं चाहता हूँ आर्यन एक बैड बॉय बने। अगर वह मुझे गुड बॉय जैसा दिखाई देने लगा तो मैं उसे घर से बाहर निकाल दूंगा।"

आर्यन ने साकार कर दिया सपना

शनिवार रात यानी 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई के एक रेव पार्टी पर छापा मारा। इस छापेमारी में आर्यन खान का नाम भी सामने आया। आर्यन को ड्रग्स लेने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। इसी घटना के बाद से शाहरुख का पुराना इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है।

लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आर्यन खान

आर्यन शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं। हाल ही में आर्यन विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करके इंडिया वापस लौटे हैं। आर्यन खान सोशल मीडिया और लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहना पसंद करते हैं। लेकिन ड्रग्स मामले में वह सोशल मीडिया पर एक चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

Next Story

विविध