Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Kanpur : प्रेमिका को खुश करने के लिए फटेहाल प्रेमी ने लूटी कार, फिर पहली ही लांग ड्राइव में पहुँचा जेल

Janjwar Desk
18 Sep 2021 8:24 AM GMT
kanpur news
x

(पुलिस की गिरफ्त में प्रेमी राहुल साथ में दोस्त फिरोज)

खुद के प्यार में पागल प्रेमी से प्रेमिका ने कार में लांग ड्राइव पर चलने के लिए कहा तो फटेहाल प्रेमी ने कार ही चुरा ली। लेकिन प्रेमिका को लेकर निकला प्रेमी पहली ही लांग ड्राइव में धर लिया गया...

जनज्वार, कानपुर। किसी इंसान पर इश्क का भूत सवार हो तो वह अपराध (Crime) करने से भी गुरेज नहीं करता। कुछ यही मामला सामने आया उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में। यहां प्रेमिका को लुभाने के लिए प्रेमी ने दुस्साहसिक कदम उठा लिया और यही कदम उसकी सबसे बड़ी भूल भी बन गया।

दरअसल, खुद के प्यार में पागल प्रेमी से प्रेमिका ने कार में लांग ड्राइव (Long Drive) पर चलने के लिए कहा तो फटेहाल प्रेमी ने कार ही चुरा ली। लेकिन प्रेमिका को लेकर निकला प्रेमी पहली ही लांग ड्राइव में धर लिया गया। पुलिस ने प्रेमी और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे महीनो के लिए ड्राइव पर भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, राहुल नामक युवक ने अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए फतेहपुर (Fatehpur) से कार चुराई थी। लेकिन उसने एक बेवकूफी कर दी की कार का नंबर नहीं बदला। उधर, फतेहपुर में कार मालिक ने पुलिस कंप्लेन कर दी। कंप्लेन (Complain) मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई।

इधर, कार चुराने का आरोपी राहुल (Rahul) अपनी प्रेमिका और एक दोस्त के साथ चकेरी (Chakeri) की तरफ निकला। वह जैसे ही हाईवे से गुजरा तो पुलिस ने कार का नंबर देखकर उसे रोका। चेकिंग के दौरान युवक पकड़ लिया गया। गिरफ्तारी के वक्त कार में प्रेमिका और उसका एक दोस्त भी मौजूद था।

पुलिस के मुताबिक, युवक राहुल ने अपने दोस्त फिरोज के साथ मिलकर फतेहपुर से सफेद रंग की स्विफ्ट कार (Swift Car) चुराई थी। कार मालिक रामस्वरूप ने फतेहपुर में मामला दर्ज कराया था। फतेहपुर पुलिस ने कार चोरी की सूचना कानपुर पुलिस को दी।

युवक राहुल जब फिरोज (Firoz) और प्रेमिका के साथ गुजरा तो पुलिस ने कार पहचानकर उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला है कि राहुल और फिरोज गाजीपुर के रहने वाले हैं। राहुल ने पूछताछ में बताया कि, उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने के लिए कार चुराई थी।

वहीं इस पूरे मामले में युवक राहुल की प्रेमिका का कहना है कि उसे नहीं पता था कि राहुल चोरी की कार लेकर आया है। पुलिस ने लड़की को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है, जहां वह महीनों तक ड्राइव पर रहेंगे।

Next Story

विविध