Begin typing your search above and press return to search.
समाज

नौकरी का झांसा दे चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप का प्रयास, आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR

Janjwar Desk
27 Oct 2022 7:25 AM GMT
नौकरी का झांसा दे चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप का प्रयास, आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं की एफआईआर
x

नौकरी का झांसा दे चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप का प्रयास, आपत्तिजनक वीडियो वायरल, पुलिस ने अभी तक दर्ज नहीं की एफआईआर

Kaushambi Crime News : उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला से नौकरी की आड़ में गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आने के बाद भी योगी पुलिस मामला दर्ज करने के लिए तैयार नहीं।

Kaushambi Crime News : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के कौशांबी ( Kaushambi ) से गैंगरेप ( Gang rape ) के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपियों ने हाईवे पर चलती बोलेरो में महिला से गैंगरेप ( Women gang rape ) के प्रयास किया। आरोपियों का दुस्साहस देखिए कि पीड़ित महिला का आपत्तिजनक वीडियो ( objectionable video viral ) भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शर्मनाक बात तो यह है कि जब महिला शिकायत दर्ज ( FIR ) कराने थाने पहुंची तो योगी की पुलिस महिला को एक थाने से दूसरे थाने में भटका रही है, पर उसकी शिकायत अभी तक दर्ज नहीं हुई है। पीड़ित महिला दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है और उसका सुनने वाला कोई नहीं है।

कौशांबी ( Kaushambi Crime News ) की पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने अपने भतीजी के जरिए उसे अपने स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर बुलाया। मूरतगंज कस्बा का रहने वाला इब्राहिम नाम के शख्स ने कोल्ड्रिंग में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब हालत बिगड़ने लगी तो बोलेरो में बैठाकर घर छोड़ने की बात कर गाड़ी में बैठा लिया। कोखराज हाईवे पर पांच लोगों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर या और फिर उसके साथ गैंगरेप का प्रयास किया।

इब्राहिम ने बात न मानने पर कर दिया वीडिेयो वायरल

आरोपी इब्राहिम ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता ने जब उसकी बात नहीं मानी तो उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसके बाद महिला ने आरोपियों के खिलाफ कोखराज थाना में शिकायत दी लेकिन पुलिस वाले मामला दर्ज करने के लिए राजी नहीं हैं।

पीड़िता का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। इस घटना को लेकर पुलिस पीड़िता को सैनी थाने में केस दर्ज कराने की बात कही है। वहीं जब पीड़ित महिला मामले की शिकायत के लिए सैनी पहुंची तो वहां पुलिसकर्मियों ने उसे फिर कोखराज थाने भेज दिया। सीमा विवाद की आड़ में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत अभी तक दर्ज नहीं की है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने पुलिस अधिकारियों से भी न्याय की गुहार लगाई लेकिन अभी तक उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई है।

बता दें कि पीड़िता सैनी थाना क्षेत्र की निवासी है और वह शादीशुदा है। इस मामले ें पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। पुलिस वाले बयान देने से बच रहे हैं।

Next Story

विविध