Begin typing your search above and press return to search.
सिक्योरिटी

भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने अमित शाह से कहा बेंगलुरु आतंकी गतिविधियों का केंद्र, यहां बनाओ NIA का परमानेंट डिवीजन

Janjwar Desk
27 Sep 2020 2:55 PM GMT
भाजयुमो अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने अमित शाह से कहा बेंगलुरु आतंकी गतिविधियों का केंद्र,  यहां बनाओ NIA का परमानेंट डिवीजन
x
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में बेंगलुरु आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन गया है। शहर में एनआईए की ओर से कीं गईं कई गिरफ्तारियों और स्लीपर सेल के खुलासे से यह साबित हुआ है....

नई दिल्ली। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने रविवार को गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर बेंगलुरु में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) का परमानेंट डिवीजन खोलने की मांग की है।

बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी ने इस दौरान गृहमंत्री के सामने अगस्त में हुई बेंगलुरु हिंसा का मामला उठाते हुए कहा कि शहर आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है। ऐसे में एनआईए का स्थाई डिवीजन खुलने से ऐसी गतिविधियों की जांच और कार्रवाई में आसानी होगी।

गृहमंत्री से मुलाकात के बाद तेजस्वी सूर्या ने मीडिया को बताया कि उन्होंने मांग पूरी करने का आश्वासन दिया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक दिन पहले ही शनिवार 26 सिंतबर को पार्टी के यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा की कमान 29 वर्षीय सांसद तेजस्वी सूर्या को सौंपी है।

भाजयुमो अध्यक्ष बनने के बाद तेजस्वी सूर्या ने पहले 40, अशोक रोड स्थित आवास से प्रेस कांफ्रेंस की और फिर वह गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर जाकर मिले। उन्होंने पार्टी से मिली नई जिम्मेदारी पर गृहमंत्री अमित शाह का आशीर्वाद लेते हुए एक मांगपत्र भी सौंपा, जिसमें बेंगुलुरु में एनआईए का परमानेंट डिवीजन खोलने की मांग रही।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में बेंगलुरु आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन गया है। शहर में एनआईए की ओर से कीं गईं कई गिरफ्तारियों और स्लीपर सेल के खुलासे से यह साबित हुआ है।

तेजस्वी सूर्या ने बताया कि 11 अगस्त को बेंगलुरु में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई थी। थानों पर हमला हुआ था। इन सब के पीछे गहरी साजिश थी।

तेजस्वी सूर्या ने बेंगलुरु में संदिग्ध गतिविधियां चलने की खबर देते हुए गृहमंत्री अमित शाह से राष्ट्रीय जांच एजेंसी का स्थाई विभाग शहर में खोलने की मांग की।

Next Story

विविध