Begin typing your search above and press return to search.
वीडियो

पॉर्न कुंद्रा की हिरासत के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां की भी बढ़ी मुश्किलें, दोनो पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप

Janjwar Desk
9 Aug 2021 7:34 AM GMT
पॉर्न कुंद्रा की हिरासत के बाद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां की भी बढ़ी मुश्किलें, दोनो पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप
x

राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट किया (फाईल फोटो)

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ 2 रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं...

जनज्वार ब्यूरो। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें कम होने की बजाए और बढ़ती जा रही हैं। उनके पति राज कुंद्रा पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अब शिल्पा और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) पर करोड़ों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया गया है।

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ (Lucknow) में शिल्पा और उनकी मां के खिलाफ 2 रिपोर्ट दर्ज कराई गई हैं। इसमें कहा गया है कि शिल्पा और उनकी मां ने ऑयसिस स्लिमिंग स्किल सैलून ऐंड स्पा नाम से एक कंपनी खोली गई।

इस कंपनी की फ्रैंचाइजी देने के नाम पर शिल्पा और उनकी मां ने करोड़ों रुपये वसूले मगर कोई फ्रैंचाइजी नहीं मिली। इस मामले में जून में रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला का आरोप है कि कंपनी के लोगों ने दो बार में उनसे करीब ढाई करोड़ रुपये वसूले थे।

दोनों रिपोर्ट दर्ज होने के बाद लखनऊ पुलिस ने एक महीने पहले शिल्पा की मां सुनंदा को नोटिस भी भेजा था। अब मामले की जांच के लिए लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई पहुंच गई है। कहा जा रहा है कि मामले की जांच में संलिप्तता स्पष्ट होने पर शिल्पा और उनकी मां को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में बनाने व तमाम नवोदित अभिनेत्रियों को जाल में फंसाकर कपड़े उतरवाने का आरोप लगा था। जांच में राज के तार कानपुर सहित कई अन्य शहरों तक पहुँचे। पिछले दिनो नैंसी भाभी को कोलकाता से हिरासत में लिया जा चुका है।

Next Story