राष्ट्रीय

Actor Raimohan Parida Dies: मशहूर उड़िया अभिनेता रायमोहन परिदा का निधन, जताई जा रही आत्महत्या की आशंका

Janjwar Desk
24 Jun 2022 2:30 PM GMT
Actor Raimohan Parida Dies : मशहूर उड़िया अभिनेता रायमोहन परिदा का निधन, जताई जा रही आत्महत्या की आशंका
x

Actor Raimohan Parida Dies : मशहूर उड़िया अभिनेता रायमोहन परिदा का निधन, जताई जा रही आत्महत्या की आशंका 

Actor Raimohan Parida Dies: रायमोहन परिदा का शव भुवनेश्‍वर के प्राची विहार स्थित उनके घर से मिला। पुलिस को जैसे ही इस मामले की खबर हुई उन्होंने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लिया...

Actor Raimohan Parida Dies: उड़िया फिल्मों के दिग्गज ऐक्टर रायमोहन परिदा का निधन हो गया है। यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है। बता दें कि ऐक्टर का शव शुक्रवार को भुवनेश्‍वर स्थित उनके घर से बरामद हुआ है, परन्तु अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गयी है, की उनकी मौत का कारण क्या है। रायमोहन परिदा एक बोहोत की लोकप्रिय ऐक्टर थे। उन्होंने बहुत सी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया

बता दें रायमोहन परिदा का शव भुवनेश्‍वर के प्राची विहार स्थित उनके घर से मिला। पुलिस को जैसे ही इस मामले की खबर हुई उन्होंने मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लिया। मौत के कारणों की जांच के लिए ऐक्टर के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। जांच शुरू हो गई है, पुलिस के मुताबिक वो अभी किसी भी तरह के नतीजों पर नहीं पहुंचना चाहते हैं।

रायमोहन परिदा उड़िया टीवी पर भी खूब काम किया

रायमोहन परिदा का नाम फिल्मी जगत में तो था ही, उन्होंने उड़िया टीवी पर भी खूब काम किया, इसी कारण से उनकी लोकप्रियता बहुत अधिक थी। इसके साथ उन्होंने बंगाली फिल्मों में भी खूब काम किया बंगाली में उनकी लगभग 13 फिल्मे थीं। वह इसके साथ थ‍िएटर से भी जुड़े हुए थे। रायमोहन परिदा को काफी पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है, उन्हें ओडिशा राज्‍य फिल्‍म पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया , इसके साथ ही उन्हें अभ‍िनंदिया पुरस्‍कार भी मिला था।

पड़ोसियों ने आशंका के तौर पर इसे खुदखुशी बताया

बता दें रायमोहन परिदा ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है, उन्होंने सागर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। रायमोहन ने 'बंधना', 'असिबु केबे साजी मो रानी', 'तू थ‍िले मो दारा कहाकु', 'तोह बिना मो कहानी आधा', 'छाती चीरीदेले तू' जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं। हालांकि उनकी मौत के सही कारणों का अभी पता नहीं चला है, पूछताछ में उनके पड़ोसियों ने आशंका के तौर पर इसे खुदखुशी बताया है।

Next Story

विविध