दिल्ली

Delh Crime News: हैवान पिता ने नाबालिग बेटी से किया रेप, ऐसे हुआ खुलासा

Janjwar Desk
29 Nov 2021 6:43 AM GMT
Delhi High Court : हाई कोर्ट ने किया सवाल- क्या सेक्स वर्कर से कम है बीवी का अधिकार? मैरिटियल रेप के लिए ना करने का है हक
x

हाई कोर्ट ने किया सवाल- क्या सेक्स वर्कर से कम है बीवी का अधिकार

minor-daughter-raped-by-step-father-in-delhi

Delh Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके में सौतेले पिता द्वारा कथित तौर पर नाबालिग बेटी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार को यह शिकायत दर्ज की गई। शिकायत के अनुसार, नाबालिग उत्तराखंड के देहरादून में एक संस्थान में रहती थी, जहां गरीब परिवार के बच्चों की देखरेख की जाती है।

पुलिस ने बताया कि वह छुट्टी में दिल्ली आई थी। उसकी मां और सौतेले पिता चिराग दिल्ली में किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि उसके यहां रहने के दौरान सौतेले पिता ने उससे कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आप को बता दें कि चिराग दिल्ली इलाके में सौतेले पिता द्वारा कथित तौर पर नाबालिग बेटी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शनिवार को यह शिकायत दर्ज की गई. शिकायत के अनुसार, नाबालिग उत्तराखंड के देहरादून में एक संस्थान में रहती थी, जहां गरीब परिवार के बच्चों की देखरेख की जाती है.

मामला दर्ज किया गया

पुलिस ने बताया कि वह छुट्टी में दिल्ली आई थी. उसकी मां और सौतेले पिता चिराग दिल्ली में किराए के मकान में रहते हैं. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मेरी जयकर ने बताया कि उसके यहां रहने के दौरान सौतेले पिता ने उससे कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया. आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

एक हफ्ते पहले भी हुआ था दुष्कर्म

बता दें कि इससे पहले 23 नवंबर को भी 22 वर्षीय युवती के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने उसे दिल्ली के सरिता विहार इलाके से गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने कहा था कि आरोपी ने युवती को शाहीन बाग मेट्रो स्टेशन से ऑटो में बैठाया था और रास्ते में उसके साथ मारपीट कर उसके साथ रेप किया.

Next Story

विविध