दिल्ली

मॉब लिंचिंग : दिल्ली में भीड़ ने दो मुस्लिम युवकों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत

Janjwar Desk
24 Sep 2020 10:10 AM GMT
मॉब लिंचिंग : दिल्ली में भीड़ ने दो मुस्लिम युवकों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत
x
दिल्ली के कंझावला इलाके में भीड़ ने मंगलवार रात को एक युवक पर हमला कर दिया। इस दौरान युवक को बचाने आए एक राहगीर को भी जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल युवक का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

जनज्वार। दिल्ली के कंझावला इलाके में भीड़ ने मंगलवार रात को एक युवक पर हमला कर दिया। इस दौरान युवक को बचाने आए एक राहगीर को भी जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल युवक का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार, 19 साल का सैदर सावदा की युवती से बात करता था। वहीं इलाके के अन्य युवक अंकित से भी युवती की बातचीत होती थी। इसकी जानकारी होने पर दोनों ने युवती से पूछा तो उसने सैदर से दोस्ती रखने की बात कही। इसी को लेकर अंकित सैदर को सबक सिखाना चाहता था। मंगलवार रात को सैदर का दोस्त रेहान ओ ब्लॉक जेजे कॉलोनी सावदा में अपने घर के आगे खड़ा था। अंकित ने देखा तो वह अपने 20-25 दोस्तों के साथ उस पर टूट पड़ा। सभी के हाथ में बेसबाल बैट, तलवार, चाकू और डंडे थे। जान बचाते हुए रेहान गली की तरफ भागा।

इसी दौरान ड्यूटी खत्म करके 23 साल का शौकत लौट रहा था। उसने रेहान को बचाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसकी भी पिटाई की। दोनों युवकों को आरोपी काफी देर तक पीटते रहे। लोगों ने घायलों को पहले संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुधवार सुबह शौकत की मौत हो गई। शौकत पेशे से फोटोग्राफर था और घटना के वक्त अपनी दुकान से घर लौट रहा था। पुलिस ने रेहान के बयान पर दंगा भड़काने, हत्या एवं हत्या के प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Next Story

विविध

Share it