Begin typing your search above and press return to search.
दिल्ली

दिल्ली : CBI कोर्ट के कमरे में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
23 Jun 2020 9:28 AM GMT
दिल्ली : CBI कोर्ट के कमरे में महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
x
दिल्ली के राउस एवेन्यू स्थित स्पेशल सीबीआई कोर्ट के एक कमरे में करीब 30 वर्ष के आसपास की एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म होने की जानकारी सामने आई है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी...

नई दिल्ली, 23 जून (आईएएनएस)। दिल्ली के राउस एवेन्यू स्थित स्पेशल सीबीआई कोर्ट के एक कमरे में करीब 30 वर्ष के आसपास की एक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म होने की जानकारी सामने आई है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। एक अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण कोर्ट बंद हैं, आरोपी ने स्थिति का फायदा उठाते हुए इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पहचान राजेंद्र सिंह के रूप में की गई है, जो कल्याणपुरी इलाके का रहने वाला है और कोर्ट हाउस में कर्मचारी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि सिंह ने कोर्ट नंबर 308 में उसके साथ दुष्कर्म किया।"

मामले की सूचना पुलिस को सोमवार को दी गई। पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है।उन्होंने कहा, "आई पी स्टेट पुलिस स्टेशन में सोमवार को पीसीआर को कॉल पर इसकी सूचना मिली, जिसमें राउस एवेन्यू कोर्ट में कोर्ट के अर्दली द्वारा शिकायतकर्ता के साथ दुष्कर्म की जानकारी दी गई।"

भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले में आगे की जांच चल रही है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध