Top
दिल्ली

दिल्ली : पुलिस की वर्दी पहनकर महिला काट रही थी ट्रैफिक चालान, ऐसे खुली पोल

Janjwar Desk
14 Aug 2020 5:52 AM GMT
दिल्ली : पुलिस की वर्दी पहनकर महिला काट रही थी ट्रैफिक चालान, ऐसे खुली पोल
x
दिल्ली पुलिस ने नकली पुलिस का भंडाफोड किया है। असली पुलिस वर्दी में दिल्ली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, लोगों के ट्रैफिक चालान काट रही थी।

जनज्वार। दिल्ली पुलिस ने नकली पुलिस का भंडाफोड किया है। असली पुलिस वर्दी में दिल्ली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, लोगों के ट्रैफिक चालान काट रही थी। पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ASI की वर्दी पहनकर महिला कोरोना के नियमों का उल्लघंन करने वालों का चालान काट रही थी।

किसी को महिला पर शक नहीं हुआ। वो बिल्कुल पुलिस की तरह लोगों को डांट रही थी, नियमों का उल्लघंन करने वालों का चालान काट रही थी। महिला का नाम तमन्ना है, जो असली पुलिस की वर्दी पहनकर तिलक नगर इलाके में रौब दिखाकर लोगों से चालान वसूल रही थी। ये काम वो महीनों से कर रही थी, लेकिन कभी किसी को कोई शक नहीं हुआ और ना किसी पुलिसवाले को इसकी भनक लगी।

गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस के हवलदार सतीश और सिपाही तिलक नगर इलाके में पहुंचे तो उन्हें उस महिला पुलिस पर शक हुआ। तमन्ना ने बचने की कोशिश की, लेकिन असली पुलिसवालों ने उसे पकड़ लिया और उससे पूछताछ शुरु कर दी। पूछताछ में पता चला कि वो असली पुलिस नहीं है। तमन्ना की वर्दी तो दिल्ली पुलिस के एएसआई की है, लेकिन उसका दिल्ली पुलिस से कोई नाता नहीं था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it