मध्य प्रदेश

Rewa Viral Video : अफगानिस्तान नहीं ये मध्य प्रदेश है जहां युवक के गले में पट्टा बांधकर दी जा रही तालिबानी सजा

Janjwar Desk
21 Sep 2021 4:37 AM GMT
rewa viral video
x

(मध्यप्रदेश में तालिबान)

Rewa Viral Video : सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा गुंडों को जमीन में दफन करने की धमकी देने के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा। अपराधी कानून को इस तरह से हाथ में ले रहे हैं जैसे वह तालिबान से ट्रेनिंग लेकर आए हों...

Rewa Viral Video (जनज्वार) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा गुंडों को जमीन में दफन करने की धमकी देने के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा। अपराधी कानून को इस तरह से हाथ में ले रहे हैं जैसे वह तालिबान से ट्रेनिंग लेकर आए हों। ताजा मामला रीवा जिले का है जहां एक युवक के गले में पट्टा बांधकर डंडों से बेदम पीटा जा रहा है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

रीवा जिला तालिबानी सजा का हब बन गया है। यहां लगातार मारपीट के वीडियो वायरल हो रहे हैं। 17 सितंबर के वायरल वीडियो का मसला शांत नहीं हुआ था कि 20 सितंबर को एक और मारपीट का वीडियो वायरल हो गया।

मामला हनुमना थाना के अर्जुनपुर गांव का है जहां एक युवक को छेड़छाड़ के मामले में तालिबानी सजा दी गयी। युवक के गले मे पट्टा बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। आरोपी पिटाई करने के साथ ही वीडियो भी बना रहे हैं।

पीड़ित बलदाऊ यादव हाल ही में जेल से छूटकर आया था। इस पर आईपीसी की धारा 386/327 के तहत कार्यवाई हुई थी। छेड़छाड़ का यह आरोपी इन युवकों के हत्थे चढ़ गया। फिर क्या आरोपी यादव की बड़ी ही बेरहमी से क्रूरता पूर्वक पिटाई कर आरोपी फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश जारी है। हनुमना थाना में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का दावा है कि आरोपियो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही दहशत फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही होगी ताकि गुनाह करने से पहले अपराधी सोचने को मजबूर हों।

Next Story