Top
मध्य प्रदेश

IPS अधिकारी का लिफाफे लेते वीडियो वायरल, परिवहन आयुक्त के पद से हटाया गया

Janjwar Desk
19 July 2020 1:13 PM GMT
IPS अधिकारी का लिफाफे लेते वीडियो वायरल, परिवहन आयुक्त के पद से हटाया गया
x
गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डा. आरआर भोसले द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि वी मधुकुमार की परिवहन विभाग से सेवाएं वापस ली जाती हैं...

भोपाल। मध्य प्रदेश के परिवहन आयुक्त वी मधु कुमार को हटा दिया गया है। उन्हें पुलिस मुख्यालय में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर पदस्थ किया गया है। वी मधु कुमार को हटाए जाने की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कथित वीडियो को बताया जा रहा है।

मधु कुमार वर्ष 1991 के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं, वर्तमान में वे परिवहन आयुक्त के पद पर पदस्थ थे। शनिवार की रात को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक व्यक्ति अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों से एक-एक कर लिफाफा ले रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद देर रात को मधु कुमार को हटाए जाने का आदेश जारी हो गया।

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डा. आरआर भोसले द्वारा जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि वी मधुकुमार की परिवहन विभाग से सेवाएं वापस ली जाती हैं और तत्काल प्रभाव से उन्हें मुख्यालय में अतिक्ति पुलिस महानिदेश के पद पर पदस्थ किया जाता है।

राज्य के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और वी मधुकुमार से आईएएनएस ने संपर्क करने की कोशिश की मगर दोनों से ही संपर्क नहीं हो पाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है। यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it