Top
राष्ट्रीय

Sushant Singh Rajput Death Case: क्या जल्द होगी रिया की गिरफ्तारी, NCB ने समन देकर आज ही पूछताछ के लिए किया तलब

Janjwar Desk
6 Sep 2020 5:37 AM GMT
Sushant Singh Rajput Death Case: क्या जल्द होगी रिया की गिरफ्तारी, NCB ने समन देकर आज ही पूछताछ के लिए किया तलब
x
सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में (Sushant Singh Rajput Death Case) तीन ओर से जांच चल रही है। सीबीआई (CBI) जहां हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है...

जनज्वार। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में (Sushant Singh Rajput Death Case) तीन ओर से जांच चल रही है। सीबीआई (CBI) जहां हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है वहीं ईडी (ED) इस मामले से जुड़े वित्तीय पहलुओं को खंगालने की कोशिश में हैं और अब एनसीबी (NCB Raids rhea's house) इस मामले से जुड़े ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है। इस बीच ड्रग एंगल के मामले की जांच में शामिल होने के लिये रिया चक्रवर्ती को समन देने एनसीबी का दल उनके मुंबई स्थित घर पहुंची।

मिली जानकारी के मुताबिक रिया को एनसीबी ने 11 बजे से पहले दफ्तर में हाजिर होने के लिए कहा है। एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''जांच में शामिल होने का समन देने के लिए एक दल मुख्य आरोपी के घर गया है। वह दल के साथ आ सकती है या फिर अलग से भी आ सकती है।'' बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मरहूम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू स्टाफ दीपेश सांवत को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दीपेश की गिरफ्तारी सुशांत की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की छानबीन के दौरान सामने आए ड्रग सम्बंधी मामले में हुई है।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा ने मामले में दीपेश के नाम का खुलासा किया था, जिसके बाद एनसीबी ने शनिवार शाम को सावंत को गिरफ्तार कर लिया। शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया था। इससे पहले दिन में, एनसीबी को शोविक और मिरांडा की चार दिनों के लिए 9 सितंबर तक कस्टडी मिली थी।

शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने एक अन्य गिरफ्तार आरोपी अब्देल बासित परिहार से मादक पदार्थ खरीदने की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तार किया। परिहार को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उसी ने एनसीबी को बताया था कि शोविक और मिरांडा उससे नशे का सामान खरीदते थे और बदले में उसे गूगल पे से भुगतान करते थे। एनसीबी को परिहार की भी कस्टडी नौ सितम्बर तक मिली है।

एक एनसीबी अधिकारी ने कहा कि शोविक और मिरांडा से पूछताछ की जाएगी और साथ ही उनके बयानों को परिहार के बयान से भी मिलाने की कोशिश होगी। साथ ही एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के लैपटॉप और फोन भी जब्त कर लिए हैं। इन दोनों से हासिल सबूतों को लेकर भी एनसीबी इन दोनों से पूछताछ करेगी।

Next Story
Share it