Top
उत्तर प्रदेश

UP : BJP के इस MLA ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, बिना मास्क पहुंचे मंदिर, किया जलाभिषेक

Janjwar Desk
20 July 2020 5:09 PM GMT
UP : BJP के इस MLA ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, बिना मास्क पहुंचे मंदिर, किया जलाभिषेक
x
अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर विवादों में है। इस बार उन्होंने अपनी ही सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाई हैं।

जनज्वार। अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर एक बार फिर विवादों में है। इस बार उन्होंने अपनी ही सरकार के आदेशों की धज्जियां उड़ाई हैं। सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन के बावजूद नंदकिशोर गुर्जर बिना मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंस अपनाएं रोक के बावजूद पुरा महादेव मंदिर पहुंचे और जलाभिषेक किया। इस दौरान जब बीजेपी विधायक पर मीडिया कर्मियों की नजर पड़ी तो तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मंदिर के पुजारी को कहा कि आप साइड हो जाइए यह झटका आप नहीं खेल पाएंगे और फिर मीडिया कर्मियों के सवाल पर कहा किस उन्हें पता है कि लॉकडाउन लगा है, लेकिन वह चोरी-छिपे से महादेव के दर्शन करने आए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कोरोना का इलाज महादेव के पास है, क्योंकि प्रकृति से छेड़छाड़ हुई इसीलिए करोना फैला है।

उन्होंने कहा कि वह तो पहले से ही कहते हैं कि कोरोना का इलाज महादेव के पास है। महादेव की कृपा है कि उनके क्षेत्र में अभी तक कोरोना नहीं घुसा है। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक नंदकिशोर ने मीडिया कर्मियों के सामने कैमरे पर हाथ जोड़ते हुए निवेदन भी किया कि वह इस प्रकरण में ना आएं और उनके बयान और तस्वीरों को डिलीट कर दें, लेकिन बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर बैठे-बिठाए लॉकडाउन का उल्लंघन कर विपक्ष को मुद्दा दे दिया है।

Next Story

विविध

Share it