Top
उत्तर प्रदेश

मौत से पहले जहर खाकर शख्स ने बनाया अपना आखिरी वीडियो, पत्नी-ससुराल वालों को ठहराया जिम्मेदार

Janjwar Desk
9 Sep 2020 2:21 PM GMT
मौत से पहले जहर खाकर शख्स ने बनाया अपना आखिरी वीडियो, पत्नी-ससुराल वालों को ठहराया जिम्मेदार
x
पुलिस के मुताबिक मृतक मुनीष शर्मा मुरादाबाद के सिविल लाइंस इलाके में एक होटल में मैनेजर के रूप में काम करता था, वह रामगंगा विहार में अपनी पत्नी के साथ अलग रह रहा था.....

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 28 वर्षीय एक शख्स ने जहर खा लिया और अपने अंतिम समय का एक वीडियो शूट किया, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया है। मुनीश शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वीडियो अपलोड किया जिसमें वह सांस के लिए हांफते नजर आ रहा है।

वीडियो में शर्मा को जहर खाते और अपनी मौत के लिए पत्नी मोहिनी और ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराते देखा सकता है। वह अपने परिवार से अनुरोध करता नजर आ रहा है कि उसकी मौत के जिम्मेदार लोगों को सजा जरूर मिले।


पुलिस के मुताबिक, शर्मा मुरादाबाद के सिविल लाइंस इलाके में एक होटल में मैनेजर के रूप में काम करता था। वह रामगंगा विहार में अपनी पत्नी के साथ अलग रह रहा था और दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद पत्नी घर छोड़कर चली गई थी।

सिविल लाइंस, (मुरादाबाद) के एसएचओ नवल मारवाह ने पत्रकारों को बताया, 'घटना शनिवार को हुई थी, लेकिन वीडियो को शर्मा के परिवार ने दो दिन बाद बरामद किया। पोस्टमार्टम में जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है।'

उन्होंने कहा कि चार आरोपियों- उनकी पत्नी, ससुर, साली और साले के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Next Story

विविध

Share it