Top
राष्ट्रीय

महिला का आरोप- 2016 से बलात्कार कर रहा है BJP विधायक, बेटी का DNA कराने की रखी मांग

Janjwar Desk
18 Aug 2020 3:02 PM GMT
महिला का आरोप- 2016 से बलात्कार कर रहा है BJP विधायक, बेटी का DNA कराने की रखी मांग
x
महिला ने भाजपा विधायक महेश सिंह नेगी का DNA टेस्ट कराने की भी मांग की, ताकि इस बात की पुष्टि हो जाए कि वह उनके बच्चे के पिता हैं....

जनज्वार। उत्तराखंड के देहरादून में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पर बलात्कार का आरोप लगा है. शिकायत दर्ज करवाने वाली महिला ने डीएनए टेस्ट करवाने की भी मांग की है. महिला का कहना है कि इससे साफ हो जाएगा कि बच्ची के पिता वही विधायक हैं. दूसरी तरफ महिला के खिलाफ विधायक की पत्नी ने पहले ही शिकायत दर्ज करवाई हुई है.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, ये आरोप महेश सिंह नेगी पर लगे हैं. वह अल्मोड़ा जिले के द्वारहाट से विधायक हैं. नेगी ने फिलहाल इन सभी आरोपों को नकारा है.

महिला ने विधायक नेगी के खिलाफ रविवार को शिकायत दर्ज करवाई है. इससे दो दिन पहले विधायक की पत्नी ने भी महिला पर 5 करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया था. कहा गया था कि नहीं देने पर उसने रेप का झूठा केस करने की बात कही है. फिलहाल देहरादून डीजी ने महिला की शिकायत के साथ-साथ विधायक की पत्नी की शिकायत के ऐंगल से भी जांच शुरू कर दी है.

महिला का आरोप है कि वह 2016 में नेगी के संपर्क में आई थी. फिर 2018 में उसकी शादी से पहले एक होटल में उसके साथ रेप किया गया और किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी गई. महिला का कहना है कि विधायक के प्रेशर के बाद वह अब ससुराल से अपने घर वापस आ गई थी और ससुरालवालों पर झूठा घरेलू हिंसा का केस भी किया.

महिला का कहना है कि विधायक ने उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और नेपाल के अलग-अलग होटलों में उसका रेप किया. महिला ने 18 मई को एक लड़की जन्म दिया जिसे वह विधायक की बच्ची बता रही है. महिला का कहना है कि विधायक की पत्नी ने उसे 25 लाख रुपये लेकर मामले को भूलने को कहा था.

Next Story

विविध

Share it