Top
राजनीति

BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को बताया मर्डर, गिना दीं ये 26 बड़ी वजहें

Janjwar Desk
30 July 2020 11:00 AM GMT
BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को बताया मर्डर, गिना दीं ये 26 बड़ी वजहें
x
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस वक्त के साथ और भी उलझता जा रहा है। एक्टर के पिता केके सिंह के एफआईआर के बाद इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। लगातार इस पर नई कहानी निकल कर सामने आ रही है।

जनज्वार। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस वक्त के साथ और भी उलझता जा रहा है। एक्टर के पिता केके सिंह के एफआईआर के बाद इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। लगातार इस पर नई कहानी निकल कर सामने आ रही है। सुशांत केस पर अभिनेता से लेकर नेता तक अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी सुशांत केस को लेकर सक्रिय भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। सुशांत केस में वकील हायर करने से लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने तक उन्होंने इस केस पर पूरा जोर दिया है। उन्होंने एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की भी मांग की है।

सुब्रमण्यम स्वामी इस मामले में लगातार ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। उनका एक लेटेस्ट ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। स्वामी ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट कर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक साधारण मौत नहीं, बल्कि मर्डर बता दिया है। उन्होंने इसके पीछे 26 बड़ी वजह तक बता दी हैं। इन वजहों में सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स के मिलने से लेकर उनके गले के निशान तक शामिल हैं।



सुब्रमण्यम स्वामी के अनुसार, सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले हैं, हो सकता है उसे किसी ने वहां पर प्लांट किया हो। वहीं, उनके गले में जो फंदे का निशान है वह बेल्ट जैसी चीज का लग रहा है। साथ ही मौत के दिन यानी 14 जून को सुशांत सुबह अपने घर पर वीडियो गेम खेल रहे थे। जो इंसान डिप्रेशन में होगा वह कभी भी वीडियो गेम नहीं खेल सकता। साथ ही उनके कमरे में कोई सुसाइड नोट का ना मिलना भी सुब्रमण्यम स्वामी को खटक रहा है। उनके अनुसार, ये पूरी तरह से सुसाइड नहीं, बल्कि एक मर्डर हैं।

इसके साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने कई और दावे भी अपने ट्वीट में पेश किए हैं। हलांकि, इसकी सच्चाई पर अभी पूरी तरह से यकीन नहीं किया जा सकता है। ये एक जांच का विषय है। इसे शेयर करते हुए स्वामी ने कैप्शन में लिखा, 'क्यों मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या कर दी गई।'

Next Story

विविध

Share it