Top
राजनीति

सिंधिया की राह पर सचिन पायलट, 40 मिनट की मुलाकात के बाद BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

Janjwar Desk
13 July 2020 5:16 AM GMT
सिंधिया की राह पर सचिन पायलट, 40 मिनट की मुलाकात के बाद BJP में शामिल होने की अटकलें तेज
x
नाराज सचिन पायलट ने बगावती तेवर अपना लिया है। उन्होंने कहा है कि वो कल होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। पायलट के साथ-साथ उनके समर्थक विधायकों ने भी इस बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया...

जनज्वार। राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के लिए मुश्किलें तेज हो गई है। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बगावत के बाद राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहा मतभेद के बाद अब पार्टी में दरार आ गई है। नाराज सचिन पायलट ने बगावती तेवर अपना लिया है। उन्होंने कहा है कि वो कल होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। पायलट के साथ-साथ उनके समर्थक विधायकों ने भी इस बैठक में शामिल होने से इंकार कर दिया।

इस बीच सचिन पायलट ने दिल्ली में बीजेपी नेता और अपने पुराने दोस्त ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब 40 मिनट तक मुलाकात हुई । रविवार दोपहर दोनों नेताओं के बीत इस मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। ये मुलाकात सिंधिया के आवास पर हुई,हालांकि आपको बता दें कि दोनों में से किसी भी नेता ने इस मुलाकात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस मुलाकात के कुछ देर बाद ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विट कर सचिन पायलट के लिए हमदर्दी जताई।

सचिन पायलट ने दावा किया है कि उनके पास विधायकों का समर्थन हासिल है। पायलट ने कहा कि कई निर्दलीय विधायक उनके संपर्क मे है। वहीं सचिन पायलट ने कहा है कि वो कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। सिंधिया के साथ मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इस 40 मिनट की मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। इस बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं। क्या इस बैठक के बाद सचिन पायलट भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल होंगे। हालांकि ये फैसला पायलट का होगा। राजनीति में उठा पटक का दौर जारी रहता है। राजस्थान में सचिन पायलट की इस नाराजगी के बाद से अशोक गहलोत सरकार के लिए मुश्किलें खड़े हो गई है।

Next Story

विविध

Share it