Top
राजनीति

बदसलूकी करने वाले मंत्री के बेटे को मिल गई जमानत, निराश कांस्टेबल सुनीता यादव ने दिया इस्तीफा

Janjwar Desk
14 July 2020 8:04 AM GMT
बदसलूकी करने वाले मंत्री के बेटे को मिल गई जमानत, निराश कांस्टेबल सुनीता यादव ने दिया इस्तीफा
x
गुजरात की एक महिला कॉन्स्टेबल को अपनी ड्यूटी भारी पड़ गई. कथित तौर पर मंत्री के बेटे से मिली धमकी के बाद वह अपनी नौकरी छोड़ने को मज़बूर हो गई...

जनज्वार। गुजरात की एक महिला कॉन्स्टेबल को अपनी ड्यूटी भारी पड़ गई. कथित तौर पर मंत्री के बेटे से मिली धमकी के बाद वह अपनी नौकरी छोड़ने को मज़बूर हो गई. दरअसल, कॉन्स्टेबल सुनीता यादव ने ड्यूटी के दौरान राज्य के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कनानी के बेटे प्रकाश कनानी और उसके कुछ दोस्तों को नाइट कर्फ्यू का पालन न करने और मास्क न पहनने पर रोककर पूछताछ की थी. इस पर मंत्री जी के बेटे ने सुनीता के साथ बदसलूकी की थी.

इस पूरे मामले का ऑडियो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. ऑडियो क्लिप में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि किस तरह से मंत्री जी का बेटा कॉन्स्टेबल से कहता है कि वो चाहें तो महिला कॉन्स्टेबल को 365 दिन इसी जगह खड़ा रखवा सकता है. जवाब में कांस्टेबल कहती है, वह उसके पिता की गुलाम या नौकर नहीं है, जो उसे 365 दिन यहां खड़ा रखवा सकें. आगे मंत्री जी के बेटे और उसके दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया गया था.

हालांकि, बाद में वो जमानत पर रिहा होने में सफल रहा. अब ख़बर है कि इस घटना का महिला कांस्टेबल के दिमाग पर गहरा असर पड़ा है. उसने आला अधिकारियों के सामने अपने इस्तीफे की पेशकश की है. सहायक पुलिस आयुक्त (विशेष शाखा) पीएल चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कहा कि इस घटना के बाद महिला कांस्टेबल सुनीता ने अपने आला अधिकारियों से बातचीत की. अंत में निराश होकर उसने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.


Next Story

विविध

Share it