Begin typing your search above and press return to search.
Up Election 2022

Uttarakhand Election 2022 : 'जनज्वार' की खबर पर लगी मुहर, दिवंगत CDS बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय BJP में शामिल, इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना

Janjwar Desk
19 Jan 2022 2:11 PM GMT
Uttarakhand Election 2022 : जनज्वार की खबर पर लगी मुहर, दिवंगत CDS बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय BJP में शामिल, इस सीट से चुनाव लड़ने की संभावना
x
Uttarakhand Election 2022 : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उनका स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कर्नल रावत के आने से बीजेपी को नई मजबूती मिलेगी.....

Uttarakhand Election 2022 : भारत के प्रथम सीडीएस दिवंगत जनरल बिपिन रावत (CDS Gen.Bipin Rawat) के भाई कर्नल (सेवानिवृत्त) विजय रावत भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। 'जनज्वार' ने दिन में ही इसकी संभावना व्यक्त करते हुए खबर पब्लिश की थी। शाम होते-होते संभावनाओं ने साकार रूप ले लिया। कर्नल विजय रावत ने आज बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पार्टी के अन्य बड़े नेताओं ने उनका स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। सीएम पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि कर्नल रावत के आने से बीजेपी को नई मजबूती मिलेगी।

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत (Col. Vijay Rawat) ने मुलाकात की थी। तभी जनज्वार ने उनके भाजपा में जल्द शामिल होने की संभावना जताई थी।

सीएम धामी के साथ मुलाकात के दौरान विजय रावत के बयान "हमारे परिवार की विचारधारा बीजेपी से मिलती है। मैं बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं। अगर बीजेपी कहेगी तो मैं चुनाव भी लड़ूंगा" बयान पर आधारित खबर के हवाले से जनज्वार ने उनके जल्द ही भाजपा में शामिल होने का दावा किया था।

अब दिवंगत सीडीएस विपिन रावत के भाई के भाजपा में शामिल होने के बाद स्व. विपिन रावत के एक परिजन का उत्तराखण्ड की पौड़ी जिले की कोटद्वार सीट से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है।

गौरतलब है कि देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत समेत अन्य 12 अन्य लोगों का आठ दिसंबर 2021 को कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया था।

Next Story

विविध