Sitapur Crime News : प्रिंसिपल के डांटने पर छात्र ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर, बैग में लेकर आया था असलहा

Sitapur Crime News : सीतापुर जिले के सदरपुर थाना इलाके में दो छात्रों की लड़ाई के बाद एक छात्र ने प्रधानाचार्य पर गोलियां बरसा दी, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया...

Update: 2022-09-24 08:01 GMT

Sitapur Crime News : प्रिंसिपल के डांटने पर छात्र ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हालत गंभीर, बैग में लेकर आया था असलहा

Sitapur Crime News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां सीतापुर जिले के सदरपुर थाना इलाके में दो छात्रों की लड़ाई के बाद एक छात्र ने प्रिंसिपल पर गोलियां बरसा दी। छात्र ने तीन राउंड गोलियां चलाई जो प्रिंसिपल को लग गईं। बता दें कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिंसिपल को बिसवा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रिंसिपल की हालत नाजुक बताई जा रही है।

छात्र को प्रिंसिपल ने लगाई थी फटकार

सदरपुर थाना इलाके के जहांगीराबाद कस्बे में आदर्श रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज स्थित है। जहां पर दानपुरवा गांव के निवासी राम सिंह वर्मा प्रिंसिपल हैं। यह विद्यालय उनके बाबा के नाम पर चलता है। शुक्रवार को इंटर छात्र रेवान निवासी गुरविंदर सिंह और रोहित मौर्य के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिस पर प्रधानाचार्य ने बीच-बचाव किया था। इस दौरान प्रिंसिपल से छात्र को डांट दिया था। जिसके बाद मामला शांत हो गया।

छात्र बैग में रखकर लाया था असलाह

आज शनिवार सुबह करीब सात बजे प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा विद्यालय के बाहर बन रही दुकानों की देख-रेख कर रहे थे। इस दौरान गुरविंदर सिंह अपने बस्ते में असलहा लेकर आया और राम सिंह वर्मा के ऊपर गोलियां चला दी। पहली गोली उनको छूते हुए निकल गई। इसके बाद वे विद्यालय की ओर भागे तो गुरविंदर ने दूसरी गोली उनके सिर पर मारी और तीसरी गोली प्रिंसिपल के पेट पर मार दी।

घटना के बाद आरोपी छात्र फरार

इसी दौरान कॉलेज का स्टाफ भी मौके पर आ गया। इसे देखकर गुरविंदर वहां से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बिसवा सीएससी फिर जिला अस्पताल भर्ती कराया है। जहां प्रधानाचार्य की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं इस मामले में एसओ प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News