आजमगढ़ में लाहीडीह से माहुल तक जर्जर और खराब सड़क दुर्घटनाओं का बनी केंद्र, रोड ठीक करवाने के लिए सड़कों पर जनता

अत्यंत जर्जर और खराब सड़क होने के कारण बरसात के समय यह दुर्घटना का केंद्र बन गई है। आते-जाते रोज़ ही दर्जनों ग्रामवासी दुर्घटना में चोटिल हो रहे हैं। इतनी पुरानी बाज़ार में अब तक जल निकासी के लिए कोई भी नाली या सीवर लाइन नहीं है...

Update: 2024-08-14 09:40 GMT

निज़ामाबाद, आज़मगढ़। किसान संगठनों के सम्पर्क संवाद के तहत लाहीडीह बाज़ार की जर्जर और खराब सड़क का बाज़ार वासियों के साथ निरीक्षण किया गया। बाज़ार में कई जगह सड़क नदारद है और घुटने भर पानी भरा है। खस्ताहाल सड़क ने बाज़ार के लोगों का जीवन नारकीय बना दिया है। अत्यंत जर्जर और खराब सड़क होने के कारण बरसात के समय यह दुर्घटना का केंद्र बन गई है। आते-जाते रोज़ ही दर्जनों ग्रामवासी दुर्घटना में चोटिल हो रहे हैं। इतनी पुरानी बाज़ार में अब तक जल निकासी के लिए कोई भी नाली या सीवर लाइन नहीं है।

Full View

सम्पर्क संवाद के तहत मांग की गई कि लाहीडीह और तोवा गांव के बीच से गुज़रती सड़क के किनारे सीवर लाइन बनाई जाए। लाहीडीह से माहुल की सड़क की हालत अत्यंत दयनीय है। दूर दराज के इलाके से आने वाले लोग अत्यंत तकलीफ का सामना करते हैं। किसान संगठनों ने मांग किया कि सड़क का हार्ड मिक्स मटेरियल से निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए। साथ ही सीवर लाइन का निर्माण किया जाए, ताकि सड़कों पर हो रहे जल भराव से निजात मिल सके। सम्पर्क संवाद में किसान संगठनों और स्थानीय किसानों ने तय किया कि इन मुद्दों को अमल करवाने के लिए जनता द्वारा पदयात्रा भी निकाली जाएगी।

संपर्क संवाद में किसान नेता राजीव यादव, पूर्वांचल किसान यूनियन महासचिव विरेंद्र यादव, एनएपीएम से राज शेखर, अवधेश यादव, सोशलिस्ट किसान सभा के श्याम सुंदर मौर्या शामिल रहे.

Tags:    

Similar News