झारखंड के गढवा में गौकशी रोकने की कोशिश में गई मुस्लिम युवक की जान

मृतक युवक की मां ने कहा, मेरा बेटा गौकशी करने से लोगों को मना करता था, जिसके लिए उसे हमारे ही समुदाय से विरोध झेलना पड़ता था, दो लड़कों ने मेरे बेटे की हत्या कर दी...

Update: 2020-10-20 17:32 GMT

पीड़ित परिवार से बात करते मंत्री मिथिलेश ठाकुर।

रांची, जनज्वार। झारखंड के गढवा जिले में गौकशी रोकने की कोशिश करने वाले एक मुस्लिम युवक की उसके ही समुदाय के दो लोगों ने हत्या कर दी। इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

इस मामले में जांच कर रही पुलिस का कहना है कि यह घटना सोमवार 19 अक्टूबर की देर रात को गढवा जिले के सदर थाना उचारी गांव में हुई। युवक की पहचान 18 वर्षीय मोहम्मद आरजू के रूप में हुई है। आरजू की उसके ही समुदाय के दो लोगों ने गला काट कर हत्या कर दी। कथित हत्यारों का नाम मुन्नू कुरैशी और केईल कुरैशी है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

राज्य के पेय जल मंत्री मिथिलेश ठाकुर मंगलवार, 20 अक्टूबर को घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए गांव पहुंचे।

अपने बेटे के लिए न्याय मांगते हुए मृतक की मां ने कहा, मेरा बेटा गौकशी करने से लोगों को मना करता था, जिसके लिए उसे हमारे ही समुदाय से विरोध झेलना पड़ता था। सोमवार रात को दो लड़कों ने मेरे बेटे की हत्या कर दी।

ेमोहम्मद आरजू की मां ने अपने पुत्र के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग मंत्री मिथिलेश ठाकुर से की है। मिथिलेश ठाकुर ने इस संबंध में पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा है। मालूम हो कि मिथिलेश ठाकुर गढवा के ही विधायक हैं।

Tags:    

Similar News