कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ से किसान नाराज, बोले खट्टर के 75 पार का पहला रोड़ा तो धनखड़ सै...

Update: 2019-10-14 14:51 GMT

हरियाणा सरकार में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ के गांव ढाकला के दलित हैं उनसे बहुत खफा तो अगड़ी जातियां भी नहीं हैं खुश, कहते हैं पिछले 5 सालों में नहीं हुई हमारी कोई सुनवाई...

जनज्वार, झज्जर। मनोहर लाल खट्टर सरकार में कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ की विधानसभा बादली में उनके अपने गांव ढाकला में भी उनको ​पूरा समर्थन मिलता नहीं दिख रहा है। किसान इस बात से नाराज हैं कि कृषि मंत्री होते हुए वह अनाज की पूरी खरीद करा पाने में अक्षम हैं तो दलित और समाज का निचला तबका इस बात से खफा है कि मोदी सरकार ने जो योजनाएं चलाईं हैं, उसको भी वह जरूरत मंदों तक नहीं पहुंचा पाए हैं।

संबंधित खबर : हरियाणा चुनावों में बोले राहुल गांधी, प्रधानमंत्री मोदी अंबानी-अडाणी के लाउडस्पीकर

हालांकि मंत्री के गांव ढाकला में आबादी का एक बड़ा हिस्सा इस बात पर धनखड़ को दुबारा चुनने को राजी है कि अपनी गांव की इज्जत का मामला है। ढाकला गांव में घुसने से पहले बस्ती में देशी शराब की दुकान है। शराब की दुकान बिल्कुल अस्पताल के सामने कुछ इस तरह से स्थित है मानो दोनों एक-दूजे वाले रिश्ते में हों।

Full View के दलितों का कहना है कि अकेले और समूह में कई बार वे लोग मंत्री से मिलकर बोल चुके हैं कि दलित बाल्मिकी बस्ती से शराब की दुकान हटवाओ, लेकिन उनकी पिछले पांच वर्षों में कोई सुनवाई नहीं हुई है।

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव ढाकला के निवासी रणवीर सिंह कहते हैं, 'खट्टर के 75 पार का सपना 15 बनकर रह जाएगा। जबसे धनखड़ कृषि मंत्री बने हैं, तब से हमारी नहर में पानी आना बंद हो गया है। खट्टर ने डीजल, प्याज, टमाटर को तो 75 पार कर दिया है, पर वे विधानसभा में वह आंकड़ा नहीं पार कर पाएंगे।

Tags:    

Similar News