सिक्योरिटी

इंडिगो की महिला कर्मचारी से दो शराबियों ने की बदतमीजी

Janjwar Team
20 Nov 2017 7:39 PM GMT
इंडिगो की महिला कर्मचारी से दो शराबियों ने की बदतमीजी
x

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शराब के नशे में चूर दो लोग इंडिगो एयरलाइंस की महिला कर्मचारी के साथ बदतमीजी कर रहे थे, बाद में पुलिस के आने पर महिला के पैर छूकर दोनों ने माफी मांगी...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि एयरलाइंस की महिला कर्मचारी के साथ शराब के नशे में धुत दो यात्री बदतमीजी कर रहे हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक यह घटना 18 नवंबर की है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शराब के नशे में चूर दो लोग इंडिगो एयरलाइंस की महिला कर्मचारी के साथ बदतमीजी कर रहे हैं, बाद में पुलिस के आने पर महिला के पैर छूकर दोनों माफी मांग रहे हैं।

महिला कर्मचारी के खिलाफ नशे में बदतमीजी करने वाले यात्रियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला कर्मचारी की शिकायत के बाद दोनों शराबियों को एयरपोर्ट की पुलिस के पास ले जाया गया, जहां वीडियो में ही दोनों शराबी महिला कर्मी से पैर पकड़कर माफी मांग रहे हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक कुछ युवक अपने साथियों को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे, जहां नशे में धुत इन लोगों ने इंडिगो की महिला कर्मी के साथ बदतमीजी की। वीडियो में दिख रहा है कि महिला विरोध स्वरूप शराबियों को डांट रही है। बाद में जब महिला उन लोगों को पुलिस के पास ले गई, तो उनका सुर बदल गया। कहा कि नशे में होने के कारण उनसे गलती हो गई।

यह भी पढ़ें : मामूली विवाद में इंडिगो कर्मचारी ने पीटा यात्री को

Next Story