Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Chhatarpur News: डाका डालने आए चोरों की पार्टी, फुरसत से बनाई मैगी, फिर घर में रखे काजू किशमिश और सोने-चांदी लेकर हुए फरार

Janjwar Desk
3 Jan 2022 12:30 PM GMT
Chhatarpur News: डाका डालने आए चोरों की पार्टी, फुरसत से बनाई मैगी, फिर घर में रखे काजू किशमिश और सोने-चांदी लेकर हुए फरार
x

MP के छतरपुर में आया चोरी का अजब गजब मामला

Chhatarpur News: नए साल में घर से बाहर गए दंपत्ती ने बताया कि चोरी के पहले चोरों ने उनके घर पर पार्टी की। वह घर से सोने-चांदी के जेवर और नकदी के साथ ड्राई फ्रूट्स और खाने पीने की सामग्री तक ले गए...

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में चोरी का एक अजब गजब मामला सामने आया है। यहां चोरी करने आए चोरों ने खूब पार्टी की। टीवी देखा, मैगी बनाई और यहां तक की काजू किशमिश भी खाई। इसके बाद वे घर का सारा किमती सामान लेकर फरार हो गए। चोरी का ये अनोखा मामला छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सीताराम कॉलोनी का है। सुरेंद्र लखेरा के घर पर चोरी हुई है।

काजू किशमिश भी ले गए चोर

जानकारी के अनुसार, सुरेंद्र और उनकी पत्नी न्यू ईयर की पार्टी मनाने अपनी बहन के घर कुलपहाड़ गए हुए थे। रविवार को वे वापस लौटे तो मेन गेट का ताला टूटा था। भीतर सामान बिखरा पड़ा था। सबसे चौंकानें वाली बात यह थी कि घर पर मैगी की प्लेट और शराब की बोतल और ग्लास मिली, जिससे अंदाजा लगाया गया कि चोरों ने चोरी से पहले घर में खूब पार्टी की। जब गृहमालिक रिश्तेदार के यहां पिकनिक मना रहे थें, तो चोर उनके घर पर शराब पार्टी कर रहे थे। भूख लगने पर चोरों ने मैगी बनाकर भी खाया। अखिरी में जाते-जाते वे आलमारी से सोने-चांदी और कैश निकाल कर अपने साथ ले गए। इसके अलावा उन्होंने किचन से काजू, किशमिश, बादाम सहित ड्राय फ्रूट्स भी अपने साथ ले गए।

चोरी से पहले की पार्टी

नए साल में घर से बाहर गए सुरेंद्र और पत्नी रीना लखेरा ने बताया कि चोरी के पहले चोरों ने उनके घर पर पार्टी की। वह घर से सोने-चांदी के जेवरात नकदी के साथ ड्राई फ्रूट्स और खाने पीने की सामग्री तक ले गए। जब हम घर आए तो टीवी चल रही थी। घर पर रखी शराब की बोतल खोलकर चोरों ने TV देखी और शराब पार्टी की। उन्होंने मैगी बनाकर भी खाई। इतना ही नहीं बच्चों के लिए रखे बिस्किट तक खा ली। किचन में रखे काजू, किशमिश, बादाम, सहित अन्य सामग्री भी अपने साथ ले गए।

दंपत्ति ने बताया कि तत्काल उन्होंने पुलिस को कॉल कर इसकी सूचना दी। जानकारी के अनुसार, चोर घर की बाउंड्री फांदकर घर के भीतर घुसे। सीढ़ियों के सहारे ऊपर तक आए और दरवाजे का ताला तोड़कर बेडरूम में घुसे। इसके बाद उन्होंने अंदर वाले रूम में रखी अलमारी और बड़े बक्से का ताला तोड़कर कपड़े बाहर फेंके और सोने-चांदी के जेवर और नकदी अपने साथ ले गए।

वहीं, सिटी कोतवाली टीआई अखिलेशपुरी गोस्वामी और जांच अधिकारी लोचन सिंह ने बताया कि चोर खाने-पीने की सामग्री के साथ जेवर लेकर भागे हैं। शराब की खाली बोतल को जब्त किया गया है। उसमें चोरों के फिंगरप्रिंट के मिलने की संभावना है।

Next Story

विविध